पंकजा मुंडे का कथित ऑडियो टेप, बोली मैं तुम लोगों को खरीद सकती हूं

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा मुंडे एक बार फिर से नए विवाद में फंस गई हैं। इस बार उनका कथित ऑडियो टेप लीक हुआ है जिसमें वह एक पुजारी नामदेव शास्त्री महाराज को धमकी दे रही है, कि वह उन्हें दशहरे के मौके पर भाषण देने दे।

pankaja munde

सावधान! क्या आप भी विज्ञापन देखकर करते हैं इन दवाओं का इस्तेमाल?

भाषण की इजाजत के लिए दी धमकी

इस ऑडियो टेप में पंकजा मुंडे को यह भी कहते सुना जा सकता है कि अगर उन्हें भाषण नहीं देने दिया तो उसके खिलाफ पर्ली में कई फर्जी मामले दर्ज कराए जाएंगे। पंकजा मुंडे अहमदनगर भगवान गढ़ हिल में भाषण की बात करते सुनी जा सकती है।

एयरफोर्स डे पर देसी जेट तेजस का 15 मिनट वाला सफल डेब्‍यू

हालांकि इस ऑडियों की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। ऑडियो में वह कहती है कि वह किसी को भी खरीद सकती है। वह कहती हैं कि मैंने अपने लोगों से कहा है कि 11 अक्टूबर तक मैं किसी से कोई विवाद नहीं करना चाहती हैं।

आटा चक्की को लग गया दलित का हाथ, उच्च जाति के अध्यापक ने काटी गर्दन

मैं तुम लोगों को खरीद सकती हैं

मैं तुम लोगों को खरीद सकती हूं लेकिन मैं ऐसा करना नहीं चाहती। जो भी मैंने पहले दिया है वह सब आप लोगों के मांगने पर दिया है। आपको याद है कि मैंने 25 में से 15 लोगों को पैसा दिया था। लेकिन अब मैं अब पैसा नहीं दुंगी।

नामदेव के बारे में तो बाद में सोचुंगी

पंकजा कहती हैं कि नामदेव शास्त्री के साथ क्या किया जाना है इसपर तो मैं बाद में सोचूंगी। हम चाहते हैं कि दशहरा मनाया जाए और उससे पहले किसी भी तरह का कोई विवाह हमारी तरफ से ना हो।

पाक में 'सर्जिकल स्ट्राइक इफेक्ट', ISI चीफ की होगी छुट्टी

हम भी सीधे लोग नहीं है 

हम भी सीधे लोग नहीं हैं, हमारे लोग भी तुम्हें पर्ली में पीट सकते हैं और तुम्हारे खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कराया जा सकता और जबरन बाहर भी कर सकते हैं। 

विपक्ष ने की पद से हटाए जाने की मांग

वहीं जब इस ऑडियो क्लिप के बारे में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सीधे तौर पर धमकी दे रही हैं और अपनी ताकत का गलत फायदा उठा रही हैं, ऐसे में उन्हें तुरंत उनके पद से हटाया जाना चाहिए।

धनंजय ने कहा कि हमने ऑडियो सुना है और यह काफी गंभीर मामला है। जो लोग कानून बनाने के लिए जिम्मेदार हैं वह कानून को अपने हाथ में लेने की बात कर रहे हैं, उन्हें मंत्री बने रहने का अधिकार नहीं है।

पहले भी फंस चुकी हैं विवाद में

आपको बता दें कि इससे पहले भी पंकजा मुंडे विवादों में घिर गई थी जब उन्होंने लातूर में सूखे का दौरा करने गई थी और वह इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी साझा की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pankaja Munde in fresh controversy allege audio of threat comes out. She allegedly threatening to the priest of shrine.
Please Wait while comments are loading...