जम्मू के सांबा सेक्टर में गिरफ्तार हुआ पाक का जासूस, मिले पाक के दो सिम और मैप

Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू। सीमा पार आतंकवाद से पाकिस्तान बाज आने का नाम नहीं ले रहा है, पहले घुसपैठियों के सहारे पाक अपनी कायराना हरकत दिखा रहा था तो अब अपने जासूसों के जरिए देश में अपने नेटवर्क को फैलाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन पाक की इस कोशिश को भारत ने नाकाम कर दिया है।

army

अब हिना रब्बानी ने ही उठाए पाकिस्तान की सेना पर सवाल

जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाकिस्तान का एक जासूस गिरफ्तार हुआ है। जासूस के पास दो पाकिस्तानी सिम कार्ड और मैप मिला है जिसमें सेना की तैनाती को दिखाया गया है।

7 पाकिस्तानी रेंजर्स और एक आतंकवादी की मौत से बौखलाए पाक ने देर शाम ऐसे निकाली खुन्‍नस

सूत्रों की मानें तो जम्मू के अरनिया में रहने वाले बोधराज से भी सुरक्षा अधिकारियों ने पूछताछ की जिसमें यह बात निकल कर सामे आई है कि बड़े जासूसी नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

पाकिस्तान का जासूस उस समय गिरफ्तार हुआ है जब पाक के सात रेंजर्स और पैरामिलिट्री के जवानों को बीएसएफ ने मार गिराया है। इन लोगों को कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में इंटरनेशनल बॉर्डर पर सेना ने मार गिराया है। हालांकि पाकिस्तान किसी भी भारतीय जवान की मौत से इनकार किया है।

भारतीय सेना ने यह जवाबी कार्रवाई उस वक्त की थी जब पाक सेना बीएसएफ के पोस्ट पर लगातार गोलीबारी कर रही थी। जिसमें एक बीएसएफ का जवान जख्मी हो गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani spy arrested in Samba sector with two sim card and map. He had a map showing the deployment of security forces.
Please Wait while comments are loading...