पाकिस्तानी चैनल का दावा- मोदी और डोभाल ने की है अभिनेता ओम पुरी की हत्या

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ नफरत भड़काने के लिए पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने बेहद गंदा खेल खेला है। चैनल ने दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को आरोपी बता दिया। चैनल ने आरोप लगाया कि ये दोनों लोग ही अभिनेता की मौत की साजिश रचने वाले हैं।

पाकिस्तानी चैनल का दावा- मोदी और डोभाल ने की है अभिनेता ओम पुरी की हत्या

'डोवाल ने घर बुलाकर की थी पिटाई'
पाकिस्तान के 'बोल टीवी' ने दावा किया कि ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया और उनके बारे में अपनी राय रखी थी, इसी वजह से मोदी और डोभाल ने उसकी हत्या कर दी। चैनल यहीं नहीं रुका, उसमें आगे कहा गया कि डोभाल ने पहले ओम पुरी को अपने घर बुलाया था और वहां उन्हें जमकर पीटा था। चैनल के एंकर ने तेज आवाज में बताया कि उसके पास अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट है जिसमें कहा गया कि उनकी हत्या की गई है।

पढ़ें: सरेआम लड़कियों के जबरन किस करने के वीडियो पर मचा बवाल

दावा- अगला निशाना हैं सलमान और फवाद
अगर असल बात पर गौर करें तो अब तक अभिनेता ओम पुरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई ही नहीं है और न ही बनी है। इसके अलावा न ही ऐसी कोई रिपोर्ट भारतीय मीडिया के पास आई। शो होस्ट ने आगे यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का अगला निशाना अभिनेता सलमान खान और फवाद खान हैं। उसने कहा, 'ओम पुरी भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा बन थे इसलिए उनकी हत्या कर दी गई।'

पढ़ें: करण जौहर ने खोल दिए अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े तमाम राज

पाकिस्तान के मीडिया चैनल ने बिना सोचे समझे जिस तरह देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं वह गलत है। हालांकि सरकार की ओर से अब तक इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani channel claims Om Puri was murdered by Narendra Modi and Ajit Doval.
Please Wait while comments are loading...