बलूचिस्तानियों की आंख, दिल, गुर्दे निकालकर बेचती है पाकिस्तानी फौज !

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बलूच नेता मजदक दिलशाद ने पाकिस्तानी फौज पर घिनौना कारोबार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी फौजी अमानवीय ढंग से अवैध कारोबार करते हैं।

बलूच नेता मजदक दिलशाद ने पाकिस्तानी फौज पर घिनौना कारोबार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी फौजी अमानवीय ढंग से अवैध कारोबार करते हैं।

भारत-न्‍यूजीलैंड पहले टेस्‍ट का आंखों देखा हाल यहां जानिए

निकाल लेती है ये सारे अंग

पाकिस्तानी फौजी बलूचियों को घर से उठाकर सेना के कैंप में ले जाकर उन्हें टॉर्चर करते हैं। इसके बाद वे दिल, गुर्दे, आंख आदि अंग निकाल लेते हैं और फिर लाश को खुले में फेंक देते हैं।

पाकिस्तानी फौज पर लगाया यह आरोप

मजदक ने ये बातें बागपत के बिलोचपुरा गांव में कहीं। वह वहां आजादी की लड़ाई के लिए समर्थन मांगने आए थे। उन्होंने पाकिस्तानी फौज पर आरोप लगाया कि फौजी बलूचिस्तानियों को तब तक गोलियां मारती है जब तक कि शव क्षत-विक्षत न हो जाए।

जियो और आइडिया सिम वालों के लिए है बड़ा फायदा, जानिए क्‍यों

पीएम मोदी ने उठाई थी आवाज

आपको बता दें कि पाकिस्तान बलूच लोगों को परेशान करता रहता है। उसी के खिलाफ बलूचियों ने कई मुल्कों में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया है और कर रहे हैं। भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ ही दिनों पहले बलूचियों के हक में आवाज बुलंद की थी।

भारत के टाॅप रईस लोगों की पूरी लेटेस्‍ट लिस्‍ट यहां है

नस्ल बर्बाद कर रहा है पाकिस्तान

मजदक दिलशाद ने कहा कि पाकिस्तान न सिर्फ बलूचिस्तान को लूट रहा है बल्कि उनकी नस्ल भी बर्बाद कर रहा है। यहां तक कि पाकिस्तान वहां परमाणु बम का भी परीक्षण करता है। इससे वहां रहने वालों की नस्ल पर बुरा प्रभाव होता है। पानी विषाक्त और बच्चे विकृत पैदा हो रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pakistani army accused of doing business of human parts
Please Wait while comments are loading...