पाकिस्तान का दावा, नरेंद्र मोदी और अजीत डोवाल की वजह से हुई ओम पुरी की मौत, सलमान खान हैं अगला शिकार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जहां एक ओर मशहूर अभिनेता ओम पुरी का निधन बॉलीवुड को तगड़ा झटका है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी मीडिया ओम पुरी की मौत को लेकर अजीबोगरीब दावे करने में लगा हुआ है। एक पाकिस्तानी टीवी के एंकर लियाकत अली ने दावा किया है कि ओम पुरी की मौत के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल का हाथ है। लियाकत अली का मानना है कि सितंबर 2016 में हुए उरी हमले के बाद जब कुछ लोग पाकिस्तानी कलाकारों को देश से निकालने की पैरवी कर रहे थे, तब ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों की तरफदारी की थी। तभी से ओम पुरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनएसए अजीत डोवाल के निशाने पर थे।

modi doval पाकिस्तान का दावा, नरेंद्र मोदी और अजीत डोवाल की वजह से हुई ओम पुरी की मौत, सलमान खान हैं अगला शिकार
ये भी पढ़ें- मोदी सरकार पर है एयर इंडिया का करोड़ों रुपए बकाया, पैसे नहीं दे रहा पीएमओ

लियाकत अली की कहानी में कहा गया है कि ओम पुरी को तब तक शराब पिलाई गई, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। एंकर ने कहा है कि पीएम मोदी और अजीत डोवाल की हिटलिस्ट के अनुसार फवाद खान और सलमान खान उनके अगले शिकार हैं। इस तरह के हास्यास्पद दावे करने वाले चैनल का नाम 'बोल' है, जिस पर यह कहा गया है कि ओम पुरी का कत्ल किया गया है। जिस न्यूज शो में लियाकत अली नाम के एंकर ने यह हास्यास्पद दावे किए हैं, उसका नाम है 'ऐसे नहीं चलेगा'। इस न्यूज शो का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है।

om puri पाकिस्तान का दावा, नरेंद्र मोदी और अजीत डोवाल की वजह से हुई ओम पुरी की मौत, सलमान खान हैं अगला शिकार
 ये भी पढ़ें- वोडाफोन जल्द ही कर सकती है किसी दूसरी कंपनी से मर्जर, जियो में भी हो सकती है शामिल

आपको बता दें कि 6 जनवरी को ओमपुरी अपने घर के किचन में मृत पाए गए थे। अभी तक की जानकारी के अनुसार उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से बताई जा रही है, लेकिन पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। दरअसल, ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान थे, जिसकी वजह से भी पुलिस को संदेह है और वह पूरी जांच करके संतुष्टि करना चाहती है। इस मामले में पुलिस ने ओम पुरी के ड्राइवर राम मिश्रा और प्रोड्यूसर खालिस किदवई से भी पूछताछ की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pak media said om puri died because of narendra modi and ajit doval
Please Wait while comments are loading...