उमर अब्दुल्ला बोले, विपक्षी एकता मिथक, 2019 में बीजेपी को मौका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने 2019 में बीजेपी की जीत के संकेत दिए हैं साथ ही उन्होंने कहा है कि विपक्षी एकता महज एक कोरी कल्पना है, जो लोग भी विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं वो 2010 में खुद के लिए एक होंगे।

विपक्षी एकता बस मिथक, 2019 में बीजेपी को मौका

उमर अब्दुल्ला ने 2019 के आम चुनावों में बीजेपी की सत्ता में वापसी का संकेत देते हुए ट्विटर पर लिखा 'विपक्षी एकता के मिथक ने बकायदा दिखाया है कि यह सिर्फ एक कोरी कल्पना है। 2019 में इसमें से प्रत्येक खुद के लिए एक होंगे और बीजेपी को 5 साल का और मौका मिलेगा।'

Farooq Abdullah says article 35(A) can’t be abrogated | वनइंडिया हिंदी
कांग्रेस को जागना होगा

कांग्रेस को जागना होगा

उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान को गंभीरता से लेने की वकालत की है, उमर ने कहा 'मुझे उम्मीद है कि पुरानी पार्टी कांग्रेस जागेगी और जयराम रमेश जो कह रहे हैं उस पर गौर करेगी, उनके विचारों पर गौर ना करना अदूरदर्शिता होगा'। आपको बता दें कि जयराम रमेश ने कहा है कि कांग्रेस के अंदर दिक्कत हैं पार्टी अस्तित्व के संकट का सामना कर रही है, ये कोई चुनावी संकट नहीं है बल्कि पार्टी गहरे संकट में है।

 राज्यसभा चुनाव दिलचस्प है

राज्यसभा चुनाव दिलचस्प है

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने राजयसभा चुनाव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि मुझे याद नहीं है कि इससे पहले कब राज्यसभा चुनाव ने इतना ध्यान खीचा था एक कैंडिडेट के जीतने और हारने को लेकर इतनी चर्चाए हुई हो, इस बार का चुनाव वाकई दिलचस्प है। आपको बता दें कि सोनिया गांधी के विश्वासपात्र अहमद पटेल ऊपरी सदन में पांचवीं बार जाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
opposition unity is only a myth says umar abdullah
Please Wait while comments are loading...