उरी हमले में घायल एक और जवान शहीद, बिहार सरकार ने 11 लाख मुआवजे का ऐलान किया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उरी आतंकी हमले में भारतीय जवान का एक और जवान आज शहीद हो गया है। इसके साथ ही शहीद होने वाले कुल जवानों की संख्या 19 पहुंच गई है।

uri attack

पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सोशल मीडिया पर यूं उड़ा पाकिस्तान का मजाक

नाईक राज किशोर सिंह जिनका नई दिल्ली में आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा था, उन्हें काफी चोट आई थी जिसके चलते आज उनका निधन हो गया।

बिहार सरकार ने राज किशोर सिंह क परिजनों को 11 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है। 

सर्जिकल स्ट्राइक: मोदी ने पाक को ही नहीं बहुतों को दिया मुंह तोड़ जवाब

भारत ने बुधवार दे रात पाकिस्तान के इलाके में घुसकर पाक में चल रहे आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया था। माना जा रहा है भारत ने यह सर्जिकल स्ट्राइक उरी हमले के जवाब में ही किया था।

सर्जिकल स्ट्राइक के 4 सूत्रधार, जिन्होंने लिया उरी के शहीदों का बदला

राज किशोर को 18 सितंबर को उरी में भारतीय बेस कैंप में हमले के दौरान गंभीर चोटे लगी थी। राज किशोर बिहार के भोजुर जिले के पीपरपाती गांव के रहने वाले थे, उनकी पत्नी कंचन सिंह उन पर आश्रित थी।

पंजाब में पाक सीमा से सटे 1000 गांवों को खाली कराया गया

उरी आंतकी हमले में चार आतंकियों को भी भारतीय सेना ने चार घंटे तक चले ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया था। सेना ने कहा था कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि आतंकी पाकिस्तान से आए थे और वह आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सदस्य थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One more soldiers martyred who was injured in URI terror attack death toll reaches to 19. Bihar government announces 11 lac compensation.
Please Wait while comments are loading...