राहुल गांधी की कार पर हमला मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार, कांग्रेस कर रही है प्रदर्शन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली।  गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला मामले में पुलिस ने एक बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया है। इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने उन पर हमला करवाया है जिससे वो डरने वाले नहीं हैं।

गुजरात में राहुल गांधी पर हमला : एक बीजेपी नेता गिरफ्तार
BJP leader arrested for attack on Rahul Gandhi's Car | वनइंडिया हिंदी

गिरफ्तार बीजेपी कार्यकर्ता का नाम जयेश दर्जी बताया जा रहा है। धनेरा पुलिस ने जयेश को गिरफ्तार किया है। राहुल गांधी पर हुए हमले के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला है। गुजरात और देश के कई राज्यों में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किए हैं।

शुक्रवार को गुजरात दौरे पर जिस तरह से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला हुआ था उसके बाद राहुल गांधी ने मीडिया के सामने आकर भाजपा पर जमकर हमला बोला था। राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा था कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुझपर पत्थर मारा है।

बनासकांठा में राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव किया गया था। इस हमले में राहुल गांधी को कोई चोट नहीं आई थी।हालांकि पथराव की वजह से राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा चकनाचूर हो गया था। राहुल गांधी यहां बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने के लिए पहुंचे थे। जहां उनके काफिले में शामिल दूसरी गाड़ियों को छोड़कर उनकी कार पर हमला किया गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस दौरान काले झंडे भी दिखाए गए थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One BJP leader arrested in case of Attack on Rahul Gandhi’s convoy
Please Wait while comments are loading...