त्योहारों के बीच सीमा पर सेना का एक और जवान शहीद

देश में मनाए जा रहे त्योहारों के जश्न के बीच सीमा से एक और बुरी खबर आई है। जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू। देश में मनाए जा रहे त्योहारों के जश्न के बीच सीमा से एक और बुरी खबर आई है। जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

indian army

पाकिस्तान की ओर से सीमा पर पिछले कई दिनों से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। सोमवार सुबह से जम्मू कश्मीर के राजौरी और मेंढ़र सेक्टर में सीमा पार से फायरिंग हो रही है।

भारतीय सेना भी पाक फायरिंग का जोरदार तरीके से जवाब दे रही है।

8 आतंकियों का 8 घंटे के भीतर खात्‍मा, जानिए कब क्‍या हुआ

इस बीच पाक फायरिंग में सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर आई है।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में भारतीय सेना के दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जवानों को इलाज के लिए ऊधमपुर के अस्पताल में ले जाया गया है।

एनकाउंटर में मारे गए सिमी के 8 आत‍ंकियों के नाम, पते और पूरी क्राइम कुंडली

भारत की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर आतंकी ठिकानों को खत्म करते हुए 38 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था।

इसके बाद से ही पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन जारी है। शुक्रवार को बीएसएफ की डीजी ने बताया था कि भारत की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में 15 पाक सैनिक मारे गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One Army jawan has lost his life in ceasefire violation by Pakistan in Rajouri of Jammu and Kashmir.
Please Wait while comments are loading...