बीजेडी को उखाड़ फेंकेगी बीजेपी-अमित शाह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ओडिशा पहुंचे बीजेपी चीफ अमित शाह ने सूबे की सरकार पर तीखा हमला किया। जाजपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजू जनता दल के शासन में ओडिशा का विकास नहीं हो पा रहा है, यहां बेरोजगारी है, स्वास्थ्य और शिक्षा का बुरा हाल है।

बीजेडी को उखाड़ फेंकेगी बीजेपी-अमित शाह

ओडिशा में पार्टी को मजबूत करने के इरादे से पहुंचे बीजेपी चीफ नवीन पटनायक सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दे पर पटनायक सरकार को घेरा और कहा कि ओडिशा की मौजूदा सरकार सूबे का विकास नहीं कर पा रही है। अमित शाह ने कहा कि खनिज संपदाओं की भरमार होने के बावजूद सूबा पिछड़ा हुआ है।

इससे पहले मंगलवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के गढ़ गंजाम में जाकर शाह ने बीजद को खुली चुनौती दी। शाह ने साफ कहा कि 2019 में ओडिशा में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

गंजाम के बरहमपुर हुगलापटा में आयोजित 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम में भाग लेते हुए शाह ने कहा कि मैंने बूथ स्तर पर काम किया है और निचले स्तर के लोगों की भावना व उनकी बातों को मैं अच्छी तरह से समझता हूं।उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए ओडिशा में 36 हजार बूथ कमेटियां गठित की जाएंगी।

आपको बता दें कि 2019 में लोकसभा चुनाव के साथ ही ओडिशा में विधानसभा के चुनाव होने हैं। जिसको लेकर अमित शाह अभी से ही अपनी रणनीति तैयार कर रहे हैं। कुछ महीने पहले हुए पंचायत चुनाव में बीजेपी ने ओडिशा में अच्छा प्रदर्शन किया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Odisha is going back under BJD- Amit Shah
Please Wait while comments are loading...