ननद-भाभी दोनों से थे NRI के अवैध संबंध, घरवालों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर काटा गला

सईद बिन सबेथ कतर सेना में नौकर का काम करता था और अपने भाई से मिलने हैदराबाद आया था। यहां आकर उसे पता चला की उसकी पत्नी और बहन दोनों के सैयद इमरान से संबंध हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। बीते सप्ताह लापता हुए नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी में काम करने वाले 35 वर्षीय एनआरआई को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एनआरआई सैयद इमरान की हत्या की गई है। उसकी लाश हैदराबाद में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिली। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि इमरान की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई है। 

ननद-भाभी दोनों से थे NRI के अवैध संबंध, घरवालों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर काटा गला

आखिरी बार एक महिला के साथ दिखा था इमरान
पुलिस ने गुरुवार को सैयद इमरान की लाश बरामद की थी। नेशनल बैंक ऑफ अबुधाबी में वह कस्टमर सर्विस ऑफिसर के पद पर कार्यरत था। इमरान की मां ने 4 फरवरी को फलकनुमा पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। डीसीपी (साउथ जोन) वी. सत्यनारायण ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि 4 फरवरी को इमरान रितु बाजार में एक महिला से मिला था और उसी के साथ दो पहिया वाहन से कहीं के लिए निकला था। READ ALSO: एक-दूसरे पर मरती थीं ये दो लड़कियां, घर वाले बन गए प्यार के दुश्मन

कतर की सेना में करता है नौकरी
तहकीकात के दौरान पुलिस ने सैफ बिन सबेथ बराबूद नाम के शख्स को पकड़ा था, जिसने बताया कि उसके बड़े भाई सईद बिन सबेथ बराबूद की पत्नी और बहन से इमरान के अवैध संबंध थे। सईद बिन सबेथ कतर सेना में नौकर का काम करता था और अपने भाई से मिलने हैदराबाद आया था। यहां आकर उसे पता चला की उसकी पत्नी और बहन दोनों के सैयद इमरान से संबंध हैं। इसी के बाद उसने इमरान को रास्ते से हटाने की साजिश रची। उसने सैफ और अपनी पत्नी के साथ मिलकर रितु बाजार से इमरान को जाल में फंसाया और उसे लेकर जमालबांदा गए। READ ALSO: बहन से खुद करना चाहता था शादी, इनकार किया तो गोली मारकर की हत्या

लाश को दफन करने की कोशिश
आरोपियों ने इमरान को निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले जाकर पहले आखों में मिर्च पाउडर डाल दिया फिर चाकू से उसका गला काटा। आरोपियों ने उसकी लाश को दफन करने की भी कोशिश। जांच के दौरान पुलिस सैफ तक पहुंची और उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। पुलिस अब आरोपियों की पूरी साजिश और घटना से जुड़े अन्य तार तलाश रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NRI working in hyderabad murdered over extra marital affair.
Please Wait while comments are loading...