मां की मौत की खबर सुनकर कनाडा से आई एनआरआई महिला ने 27वीं मंजिल कूदकर की खुदकुशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अपनी मां की मौत की खबर सुनकर कनाडा से महाराष्ट्र के ठाणे आई एनआरआई महिला ने खुदकुशी कर ली। हेतल परमार ने ठाणे के कापुरबावडी स्थित रुस्तमजी कॉम्प्लेक्स के 27वें फ्लोर से छलांग लगा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मां की मौत की खबर से आहत एनआरआई महिला ने ठाणे में की खुदकुशी

मिली जानकारी के मुताबिक 37 साल की हेतल परमार की मां का शुक्रवार को निधन हो गया था जिसके सूचना पाकर वो कनाडा से ठाणे आई थी। उनके सास-ससुर उन्हें एयरपोर्ट से ही पुणे ले जाने वाले थे। वे ठाणे के कापुरबावडी स्थित रुस्तमजी कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने में देर हो गई। हेतल का मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने के कारण उनका हेतल से संपर्क नहीं हो पाया था। हेतल ठाणे में घर पहुंच गईं। फ्लैट का दरवाजा बंद देखकर वह इमारत की छत पर गईं और रात करीब 3:15 बजे उन्होंने 27वीं मंजिल से छलांग लगा दी।

घटना के तुरंत बाद गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बरवकर ने बताया ' हमने एक्सिडेंटल मौत का मामला दर्ज कर लिया है, मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है, मौत की वजह भी अभी तक साफ नहीं हो पाई है'। वहीं पता चला है कि हेतल का इलाज चल रहा था हेतल के बैग से मनोरोग की कुछ दवाएं मिली है।

Bihar Nawada : Women was going to commit suicide but then married
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NRI woman jumps off 27th floor after learning of mother's death IN thane
Please Wait while comments are loading...