नोट बैन के कारण नहीं पारिवारिक कलह में महिला ने की आत्महत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

तेलंगाना। तेलंगाना के महबूबाबाद से 1000 और 500 के नोट पर बैन की बात सुनने के बाद महिला के आत्महत्या करने की खबर आई थी। इस खबर को परिजनों ने गलत बताते हुए कहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से महिला ने जान दी।

note

हमने आपको तेलंगाना के महबूबाबाद की महिला ने 1000 और 500 के नोट पर बैन की बात सुनकर आत्महत्या कर ली खबर के अनुसार, महिला ने 12 एकड़ जमीन बेचकर यह पैसा बेटी की शादी के लिए जमा किया था। (ये है उस खबर का लिंक)

महिला के पास रखे थे 54 लाख के पुराने नोट, सदमे में कर ली आत्महत्या

जब महिला को पता चला कि जमीन बेचकर जो पैसा उसने बेटी की शादी के लिए रखा है वो अब बैन हो गया तो उसने आत्महत्या कर ली। दरअसल मंगलवार को नोटों पर बैन लगाए जाने के आदेश के बाद लोगों ने उसे बताया कि अब पैसे किसी काम के नहीं हैं।

सरकार के फैसले की वजह से महिला के जान देने की ये खबर बहुत तेजी से फैली। इसके बारें में जब परिवार के लोगों से पूछा गया तो उन्होंने महिला के आत्महत्या के पीछे बताई जा रही वजह को गलत बताया।

मोदी सरकार के नोट बैन को केजरीवाल ने कहा अजीब फैसला

ये निकली महिला की आत्महत्या की वजह

आत्महत्या करने वाली महिला की आत्महत्या को लेकर महबूबाबाद की कमिश्नर ने बताया कि परिवार में कुछ इस तरह की बातें थीं, जिनको लेकर महिला परेशान थी और उसने मौत को गले लगा लिया। इसे किसी सरकारी फैसले से ना जोड़ा जाए।

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करना वाली विनोदा नाम की इस महिला ने जमीन बेची थी जिसका पैसा वो अपने बेटे और बेटी में बराबर बांटना चाहती थी, जिसको लेकर बेटा उससे खुश नहीं था। उसका बेटा इस बात को लेकर उसे परेशान कर रहा था।

विनोदा की बेटी ने भी इस बात को स्वीकारा कि उसके भाई ने मां के साथ खराब व्यहवार किया और उसे परेशान किया। जिससे तंग आकर उसने जहर खा लिया।

100 और 50 रुपये के नोट को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
note ban is not reason behind woman suicide
Please Wait while comments are loading...