ISIS के खिलाफ गाना गाने वाली इंडियन आइडल फेम नाहिद आफरिन के खिलाफ 46 फतवे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडियन आइडिल फेम नाहिद आफरीन के खिलाफ कट्टरपंथियों की आवाज थमने का नाम नहीं ले रही है। आलोचनाओं और धमकियों के बाद अब उनके खिलाफ फतवा जारी हुआ है, वो भी एक-दो नहीं बल्कि 46 फतवे।

सेल्फी के बहाने हुई छेड़छाड़ पर भड़कीं विद्या, बोलीं- पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं

इंडियन आइडल जूनियर की फर्स्ट रनर अप

इंडियन आइडल जूनियर की फर्स्ट रनर अप

आपको बता दें आफरीन के खिलाफ यह फतवे इसलिए जारी किए गए हैं ताकि उसे लोगों के सामने गाना गाने से रोका जा सके। मालूम हो कि नाहिद साल 2015 में म्यूजिकल रिएलिटी टीवी शो इंडियन आइडल जूनियर की फर्स्ट रनर अप रही थीं।

खास बातें

खास बातें

मंगलवार को मध्य असम के होजई और नागांव जिलों में ऐसे कई पर्चे बांटे गए।इस फतवे में असमिया भाषा में फतवा और फतवा जारी करने वाले लोगों का नाम लिखा था।

सोनई बीबी कॉलेज

सोनई बीबी कॉलेज

25 मार्च को असम के लंका इलाके के उदाली सोनई बीबी कॉलेज में नाहिद को परफॉर्म करना है, जिसे कि फतवे में शरिया के खिलाफ बताया गया है। फतवे में साफ लिखा है कि संगीत और महफिल में गाना गाना पूरी तरह से शरिया के खिलाफ है।

फतवे पर प्रतिक्रिया

फतवे पर प्रतिक्रिया

फतवों पर नाहिद ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरा संगीत अल्लाह का तोहफा है, इसलिए मैं किसी के भी डर से गाना गाना नहीं छोड़ूंगी।

कट्टरपंथियों के निशाने पर

कट्टरपंथियों के निशाने पर

इस पूरे मामले पर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नाहिद ने हाल ही में आतंकवाद जिसमें आईएस टेरर ग्रुप भी शामिल है, के खिलाफ कुछ गाने परफॉर्म किए थे, जिसके बाद से ही नाहिद कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nahid Afrin, who participated in the famous reality TV show Indian Idol, said she was shocked after 46 Muslim clerics issued fatwa against her but added that she will never quit music.
Please Wait while comments are loading...