BJP-RSS पर भड़के नीतीश, कहा गाय-नीलगाय से इतना प्यार तो उन्हें रखें 'शाखाओं' में

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में भाजपा पर संघ पर गौ-रक्षा को लेकर हमला बोला है। नीतीश ने कुमार ने भाजपा और संघ पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर उन्हें गाय और नीलगाय से इतना ही प्यार है तो उन्हें ले जाकर शाखाओं में रख लेना चाहिए।

  nitish kumar

कानपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल ते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में नीलगायों को मरवाने वाले अपने फैसले को भी जायज बताया। उन्होंने कहा अगर संघ और भाजपा के लोगों को गायों से इतना ही प्यार है तो उन्हें गायों और नीलगायों को ले जाकर अपनी शाखाओं में रखना चाहिए। नीतीश ने नीलगायों को मरवाने वाले अप ने बयान को जायज ठहराते हुए कहा कि नीलगाय बिहार के किसानों के लिए भयंकर परेशानी बन गई थीं, लेकिन जब हम लोगों ने उन्हें मारने का फैसला किया तो मेनिका गांधी जानवरों के अधिकारों की बात करने लगीं।

नीतीश ने संघ को सलाह देते हुए कहा कि यूपी में उन्हें गौ रक्षा शाखा खोल लेनी चाहिए। जिससे पशुओं की वजह से सड़क पर होने वाले एक्सीडेंट कम हो जाएं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मरी हुई गाय की चमड़ी उतारने से मना करने वाले भाजपा नेता भी लेदर के जूते पहनते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar Chief Minister Nitish Kumar launched a scathing attack on the BJP and RSS saying if they “love the gai (cow) and the nilgai so much, they should keep them in their shakhas”
Please Wait while comments are loading...