VIDEO: एनआईए के हत्थे चढ़े देवेंद्र सिंह बहल ने कभी ऐसे लगाए थे कश्मीर की आजादी के नारे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रविवार को कश्मीर घाटी में आतंकियों को पैसे मुहैया कराने के मामले की जांच के दौरान जम्मू में अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के करीबी देवेंद्र सिंह बहल को कब्जे में लिया है। एनआईए लगातार देवेंद्र सिंह बहल के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस पूरी कार्रवाई के बीच देवेंद्र सिंह बहल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कश्मीर की आजादी के नारे लगा रहा है।

VIDEO: एनआईए के हत्थे चढ़े देवेंद्र सिंह बहल ने कभी ऐसे लगाए थे कश्मीर की आजादी के नारे

आतंकी फंडिंग में देवेंद्र सिंह बहल पर कार्रवाई

जम्मू में आतंकी फंडिंग मामले में एनआईए ने जांच तेज कर दी है। एनआईए की टीम देवेंद्र सिंह बहल के घर से बैंक डिटेल लेकर दिल्ली लौट आई है। इससे पहले रविवार को एनआई ने हुर्रियत नेता सैयद गिलानी के करीबी और पेशे से वकील देवेंद्र सिंह बहल घर छापेमारी की थी। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने देवेंद्र सिंह पाल के नौशेरा के पुस्तैनी घर पर छापेमारी की थी। एनआईए ने गिलानी के दूसरे बेटे नसीम को समन भेजकर बुधवार को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा। उनके बड़े बेटे नयीम को सोमवार एनआईए मुख्यालय तलब किया गया है। एनआईए की इस कार्रवाई के बीच देवेंद्र सिंह बहल का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो कश्मीर की आजादी के नारे लगा रहा है।

वहीं टेरर फंडिंग मामले में एनआईए की कार्रवाई को लेकर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के रुख को लेकर घाटी में प्रदर्शन भी हो रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान की भाषा बोल रही हैं। साथ ही बीजेपी से समर्थन वापस लेने की मांग भी की गई है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NIA raids member of Hurriyat legal cell Devinder Singh Behl whose video come in rally.
Please Wait while comments are loading...