अल कायदा के तीन संदिग्‍ध सदस्‍य गिरफ्तार, पीएम मोदी समेत टॉप 22 नेताओं पर हमला करने की थी योजना

Subscribe to Oneindia Hindi

मदुरै। राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और तमिलनाडु पुलिस ने अलकायदा से संबंध रखने वाले तीन संदिग्‍ध लोगों को गिरफ्तार किया है। आगे की पूछताछ के लिए इन लोगों को मैसूर से लाया गया है।

Tamil Nadu police arrest 3 suspected Al-Qaeda men in Madurai

तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि एनआईए ने सोमवार को कई जगह छापे मारे थे। इस दौरान तीन संदिग्‍धों को पकडा गया है। तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक इन लोगों की योजना प्रधानमंत्री मोदी समेत देश के टॉप-22 नेताओं पर हमला करने की योजना तैयार की थी।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान एम खरीम, असिफ सुल्‍तान मोहम्‍मद और अब्‍बास अली शामिल हैं। खरीम को उस्‍माननगर से, असिफ सुल्‍तान मोहम्‍मद को जी आर नगर, अब्‍बास एली को इस्‍मेलपुरम से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से विस्‍फोटक भी प्राप्‍त हुए हैं। इन पर आरोप है कि यह दक्षिणी तमिलनाडु में अल कायदा की यूनिट चला रहे थे। यह भी दावा किया गया है कि गिरफ्तार किए गए लोगों का देश भर में कई कोर्ट में में हुए विस्‍फोट में भी इन लोगों का हाथ रहा है। इस इसके बाद एनआईए दो अन्‍य संदिग्‍धों की तलाश में जुट गई है। इन दोनों संदिग्‍धों का नाम हकीम और दाऊद सुलेमान है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NIA and Tamil Nadu police arrest 3 suspected Al-Qaeda men in Madurai, being taken to Mysore for further investigation.
Please Wait while comments are loading...