'सेक्‍स पार्टी': नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। कुछ ही दिनों बाद नया साल दश्‍तक देना वाला है। हर तरफ नए साल के जश्‍न की तैयारियां शुरु हो गई हैं। इवेंट कंपनियां युवओं को लुभाने के लिए फुल नाइट पैकेज बेच रही हैं।

ये भी पढ़ें- भाई ने लिखा खत, लड़कियों के लिए क्यों जरूरी है हस्तमैथुन

इस पैकेज में नशे का भरपूर डोज शामिल किया जायेगा। शराब के साथ स्मैक और ब्राउन शुगर तक उपलब्ध कराई जाएगी। आप जानकर दंग रह जाएंगे कि नए साल के जश्‍न को रंगीन करने के लिए कई जगहों पर रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा है।

दिल्‍ली का जिगोलो मार्केट जहां औरतें लगाती हैं मर्दों के जिस्‍म की बोली 

सूत्रों की मानें तो जश्‍न को चरम पर पहुंचाने के लिए इस रेव पार्टी को 'सेक्‍स पार्टी' में भी बदलने की तैयारी हो रही है। चौकाने वाली बात ये है कि इस पार्टी में सबसे ज्‍यादा भीड़ लड़कियों की होती है।

तस्वीरों में देखें भारत के 10 बदनाम बाजार जहां धडल्ले से होता है जिस्म का सौदा

हालांकि यह जरूरी नहीं कि पार्टी में शारीरिक संबंध बने लेकिन लड़कियां यहां हर सीमा पार कर जाती हैं। तो आईए आज आपको विस्‍तार से बताते हैं कि आखिर होती है 'सेक्‍स पार्टी' और कैसे होता है इसका आयोजन- 

क्‍या है सेक्‍स पार्टी

क्‍या है सेक्‍स पार्टी

समय अब बदल चुका है। लड़कियां चाहरदीवारी से निकल कर मॉर्डन हो चुकी हैं। पहले जिस वर्जिनिटी को बहुत संवेदनशील मुद्दा समझा जाता था, आज वह उनके लिए कोई मायने नहीं रखता। अगर कुछ मायने रखता है तो वो है उनकी खुशी और आजादी। जिसके आड़े वो अपनी वर्जिनिटी को भी नहीं आने देतीं। लड़कियों के इसी खुलेपन और आजादी का एक रूप है 'सेक्स पार्टी'। इस पार्टी में सिर्फ लड़कियां इकट्ठा होती हैं।

क्‍या होता है खास इस पार्टी में

क्‍या होता है खास इस पार्टी में

ये पार्टियां शहर से दूर फॉर्म हाउस या फिर किसर एकांत पिकनिक स्‍पॉट पर होती हैं। इस पार्टी की सजावट बेहद अजीबो-गरीब होती है। कहने का मतलब कि इस पार्टी की सजावट हर तरफ से अपील पैदा करने वाली होती है। खास ड्रेस कोड होता है जो चढ़ते नशे और लाउड म्‍यूजिक के साथ-साथ उतरता जाता है। इस पार्टी में लिंग के आकर का केक बनता है।

 मेल स्ट्रिपर पर होती है लड़कियों की नजर

मेल स्ट्रिपर पर होती है लड़कियों की नजर

इस पार्टी में पुरुष स्ट्रिपर को भी बुलाया जाता है। आप जानकर दंग रह जाएंगे कि इस पार्टी और जश्‍न के दौरान लड़कियों को जरा भी संकोच नहीं होता कि वो अपने कुंवारेपन को अलविदा कह रही हैं। समाज के हर कायदे-कानून से दूर यहां लड़कियां पुरुष स्ट्रिपर्स के साथ खूब इंज्वॉय करती हैं।

 टीनएजर्स करते हैं ज्‍यादा पसंद

टीनएजर्स करते हैं ज्‍यादा पसंद

सेक्‍स पार्टी करने वाली इंवेट कंपनियों की नजर ज्‍यादातर टीएनजर्स पर होती है क्‍योंकि ज्यादातर टीनएजर्स ऐसी पार्टी पसंद करते हैं। इसके लिए इवेंट कंपनियां कॉलेज स्‍टूडेंट्स का निशाना बनाते हैं और उनके लिए खास प्‍लान तैयार करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drug peddlers supply opium spiked chocolates in the rave parties in this new year celebration. Know all about rave party and sex party.
Please Wait while comments are loading...