खत्म हुआ इंतजार, जल्द आएगा नीट का परीक्षा परिणाम

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नीट परीक्षा परिणाम की आंसर की जारी करने की चुनौती अब खत्म होती नजर आ रही है। माना जा रहा कि जल्द ही नीट 2017 परीक्षा का परिणाम घोषित किया जा सकता है। सूत्रों की मानें 26 जून से पहले यह परिणाम घोषित हो जाएगा। काफी समय से नीट परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे छात्रों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। छात्रों को परीक्षा परिणाम को जानने के लिए इस लिंक पर बने रहना होगा।

neet

परिक्षा परिणाम को घोषित किए जाने की प्रक्रिया शुरु हो गई है, सीबीएसई ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद परिक्षा परिणामों को घोषित करने के लिए तैयारी कर ली है। हाल ही में सीबीएसई ने कहा था कि उसे परीक्षा परिणाम घोषित करने के लिए दो हफ्ते का समय चाहिए। इससे पहले ओएमआर शीट और ऑन्सर की वेबसाइट पर मुहैया कराया गया था। काफी महीनों से परीक्षा परिणामों का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए यह राहत भरी खबर है।

इससे पहले मद्रास कोर्ट की मदुरैइ बेंच ने परीक्षा परिणाम को घोषित करने पर रोक लगा दी थी, गुजरात हाई कोर्ट ने भी सीबीएसई को अलग भाषाओं में अलग-अलग पेपर पर फटकार लगाई थी। जिसके बाद सीबीएसई सुप्रीम कोर्ट पहुंचा था, उनसे हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी, सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा परिणाम को घोषित करने पर लगी रोक को हटा दिया था और सीबीएसई को परिणाम घोषित करने की अनुमति दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The NEET results 2017 answer key challenge is over. The results are expected anytime soon.
Please Wait while comments are loading...