सुकमा की तरह एक और बड़े हमले की फिराक में हैं नक्‍सली, खुफिया रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सुकमा। खुफिया एजेंसी की एक रिपोर्ट ने खलबली मचा कर दी है। जी हां एजेंसी की रिपोर्ट है कि नक्‍सली एक बार फिर सुकमा जैसे हमले को अंजाम देने की फिराक में है। आपको बता दें कि पिछले माह सुकमा में नक्‍सलियों ने हमला कर 25 सीआरपीएफ जवानों की हत्‍या कर दी थी। खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट के बाद से सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है।

सुकमा की तरह एक और बड़े हमले की फिराक में हैं नक्‍सली, खुफिया रिपोर्ट में हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट में कहा गया है कि तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और ओडिशा के नक्‍सलियों ने अब छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर की ओर रूख कर लिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बीजापुर-सुकमा इलाकों के जंगलों में 100 से भी ज्‍यादा हथियारबंद नक्‍सलियों को देखा गया है। 

सूत्रों के मुताबिक भारी संख्‍या में हथियारबंद नक्‍सलियों को देखें जाने के बाद अब उनकी मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि नक्‍सलियों ने सुकमा जैसे एक और बड़े हमले को अंजाम देने के लिए निकल पड़े हैं। पुलिस विभाग समेत जिले के सभी प्रमुख सुरक्षा अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही उन्हें किसी भी चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार रहने के लिए कहा गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maoists are planning a repeat of the April 24 Sukma attack, by launching a major operation against security forces in Chhattisgarh’s conflict zone of Bastar, an alert issued by intelligence has said.
Please Wait while comments are loading...