नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी भाभी ने लगाए संगीन आरोप

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। तमाम हिट फिल्में देने वाले बॉलिवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी भाभी ने संगीन आरोप लगाया है। उनके भाई की पत्नी ने नवाज पर आरोप लगया है कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है।

नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने आफरीना का आरोप है कि नवाज ने पूरे परिवार के सामने उनके साथ मारपीट की और उन्होंने उनके गर्भ को गिराने के इरादे से उनके पेट पर मारा है।

आफरीन ने नवाज के खिलाफ शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पुलिस स्टेशन पर तहरीर देकर जल्द से जल्द नवाज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

आफरीन का कहना है कि उनका मिनाजुद्दीन से 31 मई 2016 को निकाह हुआ था। जिसके बाद उनके उपर घरेलू हिंसा शुरु हो गई। जिसमें उनके पति के अलावा जेठ नवाजुद्दीन सिद्दकी, फैजुद्दीन सिद्दकी, माजुद्दीन सिद्दकी, नवाबुद्दीन सिद्दकी और ननद सायमा शामिल हैं।

अपने पति पर आफरीन ने आरोप लगाया है कि वह उनके साथ जबरन संबंध बनाते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। उनका आरोप है कि यह पूरा किस्सा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस जांच की बात कह रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nawazuddin Siddiqui in big trouble his brothers wife alleges him for domestic violence. She filed a complaint against him in Muzaffarnagar.
Please Wait while comments are loading...