पाकिस्तान ने लिया सर्जिकल स्ट्राइक का बदला, NGT की वेबसाइट हैक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने के लिए हैकर्स ने नेशनल ग्रीन ट्राइब्यूनल की वेबसाइट हैक कर ली। सोमवार को एनजीटी की वेबसाइट हैक कर ली गई। वेब साइट को हैक कर उसपर हैकर्स ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर निशाना साधा। हैकर्स ने वेबसाइट के होमपेज पर गालियां लिखी और पीओके में भारतीय सेना की कार्रवाई को लेकर निशाना साधा।

ngt

जिस तरह से वेबसाइट पर बातें लिखी गई, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके पीछे पाकिस्तानी हैकर्स का हाथ है। हैकर्स ने वेबसाइट को हैक कर उसपर पाकिस्तान का राष्ट्रगान डाल दिया। एनजीटी की वेबसाइट खोलने पर बैकग्राउंट में पाकिस्तान के राष्ट्रगान की आवाज आ रही है।

हैकर्स ने भारत के खिलाफ 'साइबर वॉर' की भी घोषणा की है। वेबसाइट हैक करने वाले ने एक बच्चे की उंगली दिखाते हुए तस्वीर लगाई और संदेश लिखा है कि Website Syamped BY D4RK 4NG31। हैकर्स ने यह भी दावा किया है कि उन्हें कोई हरा नहीं सकता है।

हैकर्स ने भारत के खिलाफ लिखा है कश्मीर के मासूम लोगों को मारकर इसे सेल्फ डिफेंस का नाम दे दिया गया। सीजफायर को तोड़कर उसे सर्जिकल स्ट्राइक कहा गया। अब साइबर वॉर झेलो।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The National Green Tribunal's website came under cyber attack on Monday with a grouping hacking it and posting profanities, claiming it was an act of "revenge" against Indian army's surgical strikes across the Line of Control.
Please Wait while comments are loading...