5 साल की बच्ची से रेप, मंत्री के बयान पर भड़का लोगों का गुस्सा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नासिक। नासिक में 5 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की घटना सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोग सड़कों पर उतर आएं है। घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 3 को जाम कर दिया, जिसकी वजह से नेशनल हाईवे को 5 घंटों के लिए बंद रखना पड़ा। वहीं लोगों ने 5 बसों को भी आग के हवाले कर दिया। 20 साल का बताकर किया 12 साल की बच्ची को प्रेगनेंट, पुलिस ने किया अरेस्ट

rape

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नासिक के त्रयंबकेश्वर के निकट तालेगांव गांव में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। पुलिस ने 16 साल के आरोपी लड़के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन के बयान ने लोगों के गुस्से को और भड़का दिया। महाजन ने बयान दिया कि रेप नहीं हुआ, रेप की कोशिश हुई है। नोकिया फोन में जा धंसी गोली और बच गई जान, पढ़ें कैसे

मंत्री के इस बयान से लोगों में गुस्सा है। इसी नाराजगी की वजह से प्रदर्शनकारियों ने मंत्री को बच्ची के गांव भी नहीं जाने दिया। भड़के लोगों से मंत्री गिरीश महाजन ने बात करने की कोशिश की लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं मानी।

बादा में हालात देखते हुए पुलिस उन्हें वहां से ले गई। लोगों ने इलाके के आईजी की गाड़ी को भी निशाना बनाया। गाड़ी पर पत्थर और चप्पल फेंके। इलाके में ताव बढ़ता देख मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोप पत्र दाखिल करने के लिए आदेश दिया गया है। उन्होंने लोगों शांति की अपील की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A five-year-old girl was allegedly raped by a teenage boy at Trimbakeshwar near Nashik, which led to tension as angry villagers protested at several places in the district demanding his immediate arrest, police said on Sunday.
Please Wait while comments are loading...