नासिक: 5 साल की बच्‍ची से रेप के बाद लोगों ने जलाया आरोपी का घर, स्‍कूल-कॉलेज, इंटरनेट बंद

Subscribe to Oneindia Hindi

नासिक। 5 साल की मासूम के साथ हुए बलात्‍कार को लेकर नासिक के त्रयम्‍बकेश्‍वर में तनाव की स्‍थिति बरकरार है। रविवार की देर रात आक्रोशित लोगों ने आरोपी की मोटरसाइकिल और उसके घर को जला दिया।
बदला लेने के लिए गार्ड ने की थी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की हत्‍या, गिरफ्तार

Nashik on edge after Dalit teen ‘rapes’ 5-year-old Maratha girl
  

कानून व्‍यवस्‍था और सुरक्षा के मद्देनजर आज सभी स्‍कूलों और कॉलेजों को बंद रखा गया है। आपको बता दें कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है और सरकार ने भरोसा दिया है कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर 15 दिनों के अंदर चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।
मजलिस में बुर्का पहनकर महिलाओं को छेड़ रहा था वीएचपी नेता, लोगों ने जमकर पीटा

  

क्‍या है पूरा मामला?

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक त्रयम्बकेश्वर तालुका अंतर्गत तालेगांव में एक सुनसान जगह पर 19 वर्षीय लड़के ने कथित रूप से बच्ची से बलात्कार किया। घटना की जानकारी मिलते ही तालेगांव में तनाव फैल गया और बीती रात स्थानीय लोग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करने और उसे गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस थाना के पास जमा हो गए।

 

बच्ची के मामा ने बताया कि गांव में मंदिर के पास आंगनवाड़ी है, वहां बच्ची खेल रही थी, उसकी मां वहीं पास में पानी भर रही थी। तभी आरोपी उसको चॉकलेट दिलाने के बहाने से ले गया और उसके साथ गलत हरकत की। हम चाहते हैं कि उसे फांसी की सज़ा दी जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A DAY after a minor girl from the Maratha community was allegedly sexually abused by a teenaged Dalit boy, locals from Talegaon village in Nashik’s Trimbakeshwar town torched government buses on Sunday.
Please Wait while comments are loading...