नोटबंदी का बम फेंककर मोदी ने देश को नागासाकी-हिरोशिमा बना दिया: शिवसेना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। नोटबंदी के बाद से विपक्ष के हमले झेल रही नरेंद्र मोदी सरकार पर अब उसकी गठबंधन सहयोगी शिवसेना ने भी हमला बोलना शुरु कर दिया है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एक संपादकीय के जरिए पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि है कि नोटबंदी का परमाणु बम फेंककर मोदी ने हिंदुस्‍तानी अर्थव्‍यवस्‍था को हिरोशिमा नागासाकी बना डाला है।

नोटबंदी का बम फेंककर मोदी ने देश को नागासाकी-हिरोशिमा बना दिया: शिवसेना
 

संपादकीय में उद्योग जगत के एसोचैम नाम संगठन का हवाला देते हुए लिखा गया है कि नोटबंदी के बाद से अब तक देश में 40 लाख लोगों की नौकरियां चली गईं तथा आगे कई और लोगों को नौकरी गंवानी पड़ सकती है। शिवसेना ने कहा है कि मोदी आप अपने अलावा किसी की भी नहीं सुनते, यहां तक की उन्‍होंने आरबीआई गवर्नर की भी नहीं सुनी। मंत्रीमंडल मे जिस तरह गूंगे-बहरे तोते बिठाए गए हैं, आरबीआई में भी उसी तरह का गवर्नर नियुक्त कर देश की अर्थव्यवस्था को अस्त-वस्त कर दिया है। उद्धव ठाकरे ने उड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिल्ली, बोले मैंने मित्रों-मित्रों कहना छोड़ दिया

सामना में लिखा गया है कि मोदी कहते हैं कि वो महाराष्‍ट्र के कामकाज में एनसीपी प्रमुख शरद पवार की सलाह लेते हैं। अब अगर वो सचमुच शरद पवार से सलाह ले रहे होते, तो पवार भी सलाह देते कि जिला सहकारी बैंको को अपराधी ठहराकर किसानो की अर्थी मत बांधो, क्योंकि सहकारी क्षेत्र महाराष्ट्र की ग्रामीण अर्थव्यवस्था की आत्मा है। किसानों की कमर टूट चुकी है और किसानों की दुर्दशा पुछने वाला कोई नहीं है। किसान अपना दैनिक लेन-देन का पैसा जिला सहकारी बैंको में जमा करता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prime Minister Narendra Modi has turned the country into Hiroshima and Nagasaki by dropping the demonetisation bomb, the Shiv Sena has said in its most vicious attack on the government over the shock recall of high-value banknotes.
Please Wait while comments are loading...