'पीएम मेरे लिए करते हैं काम' ट्विटर यूजर के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी ने दिया ये खास जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप सोशल मीडिया साइट पर हैं तो आपने देखा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट साइट पर काफी सक्रिय नजर आते हैं। वह अकसर अपनी सरकार के किए गए विकास कार्यों की जानकारी सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर देते ही हैं, हाल ही उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर भी उन्हें कई बधाई संदेश यूजर्स ने दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने उन संदेशों का जवाब भी दिया। इन सबके बीच एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी को एक खास ट्वीट किया जिसका जवाब भी प्रधानमंत्री की ओर से दिया गया।

modi

सोशल मीडिया साइट पर बेहद सक्रिय रहते हैं पीएम मोदी

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक यूजर अजीत सिंह ने ट्विटर के जरिए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा कि क्या आप नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं? मैं हंसा और कहा कि नहीं डियर, वो (पीएम मोदी) मेरे लिए काम करते हैं।

भले ही यूजर अजीत सिंह का ये ट्वीट उनके लिए ज्यादा खास नहीं रहा होगा, लेकिन इसके बाद जो हुआ वो वाकई उनके लिए बेहद खास रहा। यूजर अजीत सिंह के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया। पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए अजीत सिंह को जवाब दिया। पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा कि हां बिल्कुल, मुझे हर भारतीय का प्रधान सेवक बनने की खुशी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट की अजीत सिंह को भी उम्मीद नहीं थी। पीएम मोदी का जवाब सुनकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके तुरंत बाद यूजर्स के ट्वीट पर लाइक और कमेंट का सिलसिला शुरु हो गया। इसके बाद पीएम मोदी ने कई और कमेंट किए जिसमें उन्होंने विकास के मुद्दे पर अपने कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की बात कही। ट्विटर यूजर को इस बात की कतई उम्मीद नहीं थी कि उनके ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जवाब आएगा। हालांकि पीएम मोदी ने बेहद खास ट्वीट किया।

इसे भी पढ़ें:- भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी- ना मैं बैठूंगा, ना बैठने दूंगा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi reply to Twitter user who claimed ‘PM works for him’ is absolutely witty.
Please Wait while comments are loading...