राज्यसभा के स्थगित होने के बाद सब चले गए, अकेले सदन में बैठे रहे पीएम मोदी

सदन की कार्यवाही के स्थगित होने के बाद सभापति और पक्ष-विपक्ष के सांसद बाहर चल गए लेकिन मोदी अकेले ही देर तक राज्यसभा में बैठे रहे।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। विपक्ष की लगातार मांग के बाद आज पीएम मोदी राज्यसभा में मौजूद थे लेकिन हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही नहीं चल सकी। खास बात ये रही सदन की कार्यवाही के स्थगित होने के बाद मोदी अकेले ही देर तक राज्यसभा में बैठे रहे।

modi

संसद का शीतकालीन सत्र नोटबंदी की भेटं चढ़ रहा है। संसद के दोनों सदनों में इस सत्र में नाममात्र की ही कार्यवाही अब तक हुई है। विपक्ष लगातार नोटबैन पर पीएम को संसद में बुलाने की मांग पर हंगामा कर रहा है।

आज पीएम राज्यसभा में मौजूद थे, लेकिन कार्यवाही से पहले विपक्ष ने पीएम के एक बयान को लेकर माफी की मांग की। अपने बयान में पीएम ने नोटबंदी का विरोध करने वालों को कालेधन का समर्थक कहा था।

नोटबंदी और नगरोटा हमले पर हंगामा, लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

लगातार हंगामें के हाद सदन की कार्यवाही दोपहर बाद पूरे दिन के लिए स्ठगित कर दी गई। इसके बाद सभी सांसद सदन से बाहर जाने लगे लेकिन मोदी राज्यसभा में अपनी जगह पर बैठे रहे।

विपक्ष के भी कई सांसद आकर मिले

पीएम मोदी को अपनी जगह पर बैठा देख पक्ष और विपक्ष के कई सांसद भी आकर उनसे मिले। मोदी भी सभी से मुस्कुरा कर मिलते रहे। बॉक्सर मैरी कॉम और सपा की सांसद जया बच्चन भी देर तक प्रधानमंत्री से बात करती रहीं। दूसरे भी कई सांसदों ने आकर पीएम से हालचाल पूछा।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बाद में इस बाबत कहा कि पीएम देर तक सदन में बैठे रहे लेकिन विपक्ष की किसी भी मुद्दे पर बहस में कोई दिलचस्पी नहीं है।

नोटबंदी ने प्रदेश का विकास रोकने का काम किया है- अखिलेश यादव

आपको बता दें कि शीतकालीन सत्र में पूरी तरह से नोटबंदी का मुद्दा छाया हुआ है। विपक्ष नोटबैन की वजह से लोगों को परेशानी और 70 से ज्यादा मौतों पर पीएम का बयान चाहता है। इसको लेकर सदन में हर रोज नारेबाजी का नजारा देखने को मिल रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi Kept Sitting Even After Parliament Adjourn
Please Wait while comments are loading...