मोदी के आते ही संसद में गूंजा- देखो- देखो कौन आया, हिंदुस्तान का शेर आया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत पाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को संसद में बजट सत्र के दौरान राज्यसभा में हिस्सा लेने पहुंचे। मोदी जब पहुंचे तो ट्रेजरी बेंच के मेंबर्स खड़े हो गए। इस बीच अपोजिशन के कुछ मेंबर्स ने कहा, "देखो-देखो, कौन आया है? इस पर बीजेपी मेंबर्स ने जवाब दिया, "हिंदुस्तान का शेर आया है।" पीएम मोदी राज्‍यसभा में 15 मिनट के लिए प्रश्‍न काल के दौरान पहुंचे थे।

मोदी के आते ही संसद में गूंजा- देखो- देखो कौन आया, हिंदुस्तान का शेर आया

यह नारा कुछ समय तक लगा। इसके बाद सभापति हामिद अंसारी ने सदस्यों से हंगामे से बचने को कहा। बुधवार को लोकसभा में भाजपा सांसदों ने मोदी का स्वागत मेजें थपथपा कर और 'जयश्री राम' और 'मोदी-मोदी' के नारों से किया था।इसे भी पढ़ें- यूपी: CM के नाम का ऐलान करने को तैयार बीजेपी, ये है संभावित मंत्रिमंडल की लिस्‍ट!

जानकारी के मुताबिक बुधवार को मोदी जैसे ही सदन में आए, वहां पहले से मौजूद राजनाथ सिंह, अनंत कुमार समेत अन्‍य मंत्री और NDA के सांसद अपनी सीट पर खड़े हो गए। मेज थपथपाकर उनका स्वागत किया, जब तक कि वे सीट पर बैठ नहीं गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ मेंबर्स ने जय श्रीराम, भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
As Narendra Modi walked into the Rajya Sabha during the Question Hour on Thursday, he was greeted with taunts from the Opposition benches. “Dekho Dekho Kaun aaya hai,” they jeered in unison. Members of the BJP responded saying “Hindustan ka sher aaya hai”.
Please Wait while comments are loading...