बिहार जेडीयू विधायक के बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही सुशासन का दावा कर रहे हो, लेकिन उनके दावे की पोल उनके ही विधायक खोल रहे हैं। जेडीयू विधायक दिनेश सिंह के बेटे छोटू सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। छोटू सिंह पर मुजफ्फरपुर के फतेहपुर गांव में मजदूर की हत्या का आरोप लगा है। छोटू जेडीयू विधायक दिनेश सिंह का बेटा है।

murder

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छोटू सिंह ने फतेहपुर के रहने वाले सुरेश शाह को आधी रात को जबरन उसके घर से बाहर निकाला और उसकी हत्या कर दी। मृतक सुरेश की पत्नी ने पुलिस के सामने बयान देकर छोटू सिंह पर हत्या का आरोप लगाया हैऔर उसके किलाफ मामला दर्ज करवाया है। डीएसपी अजय कुमार के मुताबिक मृतक का शव बरामद कर लिया गया है।

वहीं पीड़ित पक्ष के बयान के आधार पर जेडीयू विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि सुरेश पेंटर का काम करता था और इन दिनों जेडीयू विधायक दिनेश सिंह के घर पेटिंग का काम कर रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात छोटू सिंह से हुई। छोटू सिंह पर अवैध रुप से शराब बेचने का आरोप लगा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR registered against JD(U) MLC Dinesh Singh's son, booked in alleged murder case of a labourer in Fatehpur village in Muzaffarpur.
Please Wait while comments are loading...