बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मिला मुस्लिमों का समर्थन, बरेली में जोरदार स्वागत

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मुस्लिम समुदाय के लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। बरेली में आज की परिवर्तन यात्रा के दौरान उन्होंने खूब उत्साह दिखाया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मुस्लिमों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। बरेली में आज की परिवर्तन यात्रा के दौरान मुस्लिमों ने खूब उत्साह दिखाया। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा तीन दिन से बरेली में है।

bjp rally

रविवार को परिवर्तन यात्रा रामगंगा अस्पताल से शुरू होकर पटेल चौक पहुची, जहाँ अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश मंत्री अनीस अंसारी के नेतृत्व में सैकड़ो की तादात में मुस्लिम समाज के लोगो ने फूल मालाओं के साथ उसका स्वागत किया और भारत माता की जय के नारे के साथ-साथ नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

bjp rally 1

आज बीजेपी की ये परिवर्तन यात्रा पटेल चौक से होते हुए भाजपा विधायक राजेश अग्रवाल के निवास कालीबाड़ी होते हुए शहर भर में निकली। इस रैली के दौरान भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग रैली के साथ चलते रहे।

मुस्लिम समुदाय के बीच बीजेपी की परिवर्तन यात्री के लिए ये उत्साह पार्टी के लिए अच्छे संकेत है। ये उत्साह यूपी चुनाव में जहां बीजेपी का उत्साह बढ़ाएंगे, वहीं सपा और बसपा की टेंशन भी बढ़नी तय है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim support BJP Parivartan Yatra. Warm welcome of rally in Bareilly.
Please Wait while comments are loading...