भाजपा में शामिल हुए संगीतकार साजिद-वाजिद

संगीतकार साजिद वाजिद ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की उपस्थिति में दोनों ने भाजपा का दामन थामा

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। जाने-माने संगीतकार साजिद-वाजिद ने संगीत में बेहतरीन पारी के बाद राजनीतिक पारी शुरु करने का फैसला लिया है। साजिद-वाजिद ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। दोनों ही संगीतकारों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

sajid wajid

दोनों ही संगीतकार बंधु उस वक्त भाजपा में शामिल हुए हैं जब पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर युवा विंग के कार्यक्रम का आयोजन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अपने आपसे सिर्फ एक ही वायदा कर सकते हैं कि हम देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएं। अटलजी ने अपने पूरे जीवन में इस बात को लेकर काफी काम किया कि देश की क्षमता को बढ़ाया जाए, लिहाजा यह समय है कि हम उनके सपनों को साकार करें।

फड़नवीस ने कहा कि मैं हर किसी से अपील करता हूं कि वह कम से कम दस लोगों को इस बात की जानकारी दें कि कैसे बिना कैश के पैसों का लेन देन किया जाए और कैशलेस समाज को बढ़ावा दिया जाए। ऐसा करके हम अटलजी के सपनों को पूरा कर सकते हैं और देश को भ्रष्टाचार मुक्त कर सकते हैं। अपने कार्यकाल के दौरान अटलजी ने देश के गौरव को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी बढ़ाया था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज जो कुछ हासिल किया है वह अटलजी की वजह से है।

इसे भी पढ़े- भाजपा की मेयर बोलीं, अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नहीं रहे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Music composer Sajid Wajid joins BJP in Maharashtra. CM Devendra Fadnavis welcome them in the party.
Please Wait while comments are loading...