बेटे के शव को प्लास्टिक बैग में रख कर पत्नी को लौटाया, हत्या का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

औरंगाबाद (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र में एक शख्स पर अपने ही बेटे की गैरइरादतन हत्या करने और उसका शव प्लास्टिक बैग में रख कर पत्नी को लौटाने का आरोप लगा है। आरोपी शख्स की पत्नी ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

arrast

पति के खिलाफ पत्नी ने की शिकायत

पूरा मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले का है। आरोपी का नाम मधुकर वानखेड़े है, जो पेशे से मछुआरा है। मधुकर का कहना है कि उसके बेटे को उसने नहीं मारा बल्कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने समान नागरिक संहिता का किया विरोध

पूरा घटनाक्रम तब सामने आया जब आरोपी शख्स की पत्नी ने अपने बेटे की हत्या के मामले में औरंगाबाद से 35 किलोमीटर दूर शिलेगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

जांच अधिकारी संदीप ए. काले ने बताया कि मधुकर वानखेड़े की मंगलवार को अपने पत्नी पुष्पा से लड़ाई हो गई। लड़ाई के बाद गुस्से में मधुकर अपने चार वर्षीय बेटे ओम को लेकर घर से चला गया। उसने अपनी पत्नी से कहा कि अब वह कभी लौट के घर नहीं आएगा।

पत्नी से लड़ाई के बाद बेटे संग घर से निकला था आरोपी

कुछ घंटे बाद ही मधुकर घर वापस लौट आया। जब पुष्पा ने उससे अपने बेटे ओम के बारे में पूछा तो मधुकर कुछ देर में आने की बात कह के बाहर चला गया।

जर्मन मंत्री से हाथ मिलाकर मुश्किल में फंसी ईरान की उपराष्ट्रपति

जब वह वापस लौटा तो उसके हाथ में एक बैग था जिसमें उसके बेटे के शव के टुकड़े थे। उसने बताया कि लासूर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान बेटे ओम का पैर पटरियों में फंस गया। जिससे वह गिर गया और ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।

आरोपी की सफाई, ट्रेन की चपेट में आने से बेटे की हुई मौत

पुष्पा को अपने पति की बात पर विश्वास नहीं हुआ। उसने मामले की शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद पुलिस ने मधुकर को गिरफ्तार कर लिया।

पैरा-साइकलिस्ट आदित्य मेहता से एयरपोर्ट पर बदसलूकी, कृत्रिम पैर जबरन उतरवा के कराई गई जांच

हालांकि मधुकर अपनी सफाई में कह रहा कि उसकी गलती नहीं है उसके बेटे की मौत एक हादसा है। इस बीच मधुकर वानखेड़े को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
murder case on man hand over bag with son body to wife in maharashtra.
Please Wait while comments are loading...