पाक के लिए जासूसी का सबूत मिला तो परिवार समेत आत्महत्या कर लूंगा: मुनव्वर सलीम

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शनिवार को अपने पीए फरहत के पाक के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद सपा सांसद मुनव्वर सलीम ने कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है और कि अगर उनके इस सब मे शामिल होने का जरा सा भी सबूत पुलिस ने दिया तो वे परिवार समेत आत्महत्या कर लेंगे।

saleem

2012 में सपा की सीट पर राज्यसभा जाने वाले मुनव्वर सलीम मध्य प्रदेश के विदिशा में रहते हैं। अपने पीए के पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले गिरोह में शामिल पाए जाने की बात से सलीम हैरत में हैं।

पाक जासूसी कांड: सपा नेता के करीबी को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

पाकिस्तान उच्चायोग में काम करने वाले महमूद अख्तर के जासूसी के आरोप में पकड़े जाने के बाद उसके लिए काम करने वाले कई नाम सामनने आए हैं। इन्ही में एक नाम मुनव्वर सलीम के पीए फरहत का भी है।

फरहत के पकड़ जाने पर मुनव्वर टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि उनकी जिंदगी खुली किताब है, कभी किसी से कुछ नहीं छुपाया लेकिन एक गलत आदमी एक साल से उनके साथ था इसका उन्हें दुख है।

पाकिस्तान ने भारतीय राजनयिक को दिया 48 घंटे में देश छोड़ने का आदेश

फरहत की पुलिस वेरिफिकेशन कराई थी

मुनव्वर सलीम ने कहा कि वो किसी भी तरह की जांच में मदद करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पीए फरहत को एक साल पहले नियुक्त किया था, इससे पहले मैंने उसकी पुलिस वेरिफिकेशन कराई थी।

उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से उसे क्लीनचिट देने के बाद ही मैंने उसे अपने यहां रखा। सलीम ने कहा कि मेरे से पहले लंबे वक्त तक वो मुजफ्फरनगर के मरहूम सांसद मुनव्वर हसन का पीए रहा था।

पुलिस का कहना है कि फरहत 20 साल से ज्यादा वक्त से पाक के लिए जासूसी कर रहा है। इसके लिए आईएसआई उसे पैसा देता है।

जासूसी की बात पर बोला पाक, झूठ बोल रहा है भारत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Munawwar Saleem says i Will commit suicide if any link with Pak spy ring is found
Please Wait while comments are loading...