BJP ने कहा- गंगा के समान पवित्र हैं पीएम, तो कांग्रेस बोली- गंगा मैली हो गई

कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था जिस पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात के मेहसाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के अमेठी से सांसद राहुल गांधी ने सहारा और बिड़ला से पैसे लेने के आरोप लगाए थे। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी सकते में आ गई।

बुधवार को शाम 5 बजे एक प्रेस वार्ता में पार्टी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अपनी अगुवाई में पार्टी को बार-बार हरा रहे हैं। कांग्रेस जनता का सफाया कर रही है। ये उनकी हताशा है।

ravi shankar prasad

अगस्टा वेस्ट लैंड मामले में गांधी परिवार का नाम

प्रसाद ने कहा कि हारे हुए, हताश राहुल गांधी गुस्से में बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

राहुल ने पीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- सहारा और बिड़ला ने दिए पैसे

कहा कि अगस्टा वेस्टलैंड मामले में जब गांधी परिवार का नाम आ रहा है तो वो ध्यान बंटाने के लिए यह आरोप लगा रहे हैं। परिवार का नाम आने से राहुल परेशान हैं।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी बिना सोचे समझे बोलते हैं। कहा कि राहुल ने पीएम पर झूठा आरोप लगाया है। प्रसाद ने यह भी कहा कि पीएम मोदी गंगा के समान पवित्र हैं।

ना बोलने के पहले सोचते हैं, ना बोलने के बाद

प्रसाद ने कहा कि राहुल ना बोलने से पहले से सोचते हैं, ना बोले के बाद। प्रसाद ने कहा कि जो आरोप राहुल ने लगाया है वो सर्वोच्च न्यायालय में है।

कहा कि जनता ने राहुल को टीआरपी को देना बंद कर दिया है, जो वोटों में दिखता है, मैं मीडिया की आजादी का समर्थन करते हुए मीडिया से आग्रह करना चाहता हूं कि आप भी टीआरपी के लिए स्पेस देना कितना उचित है , जब ये सारे आरोप बेबुनियाद और झूठे है,ये मैं देश की मीडिया के विवेक पर छोड़ता हूं।

राहुल खुद बेल पर हैं...

प्रसाद ने कहा कि क्या अपनी सरकार में हुए घोटालों को राहुल गांधी ने कभी नॉनसेंस कहा क्या? कहा कि राहुल गांधी जो खुद नेशनल हेराल्ड के मामले में फ्रॉड और चिटिंग के मामले में बेल पर हैं, वो पाक साफ पीएम पर आरोप लगा रहे हैं।

राहुल के आरोपों पर BJP ने कहा- उन्हें हुआ नमोनिया, वो हैं पार्ट टाइम नेता

कहा कि कांग्रेस का पूरा इतिहास भ्रष्टाचार का रहा है। इन्होंने आकाश, पाताल, जमी और समुद्र, हर जगह भ्रष्टाचार किया।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी एक बात का जवाब दें कि 10 साल की सरकार में उनकी ताकत मनमोहन सिंह से अधिक थी, आपने एक बार भी कभी इन सारे घोटालों पर एक भी बात कहा क्या? कहा कि राहुल गांधी कभी होमवर्क नहीं करते।

कांग्रेस ने दिया जवाब

वहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी को गंगा के समान पवित्र बताए जाने पर कहा कि गंगा तो माता है, उसमें मैल होगा या नहीं इसका निर्णय तो लोग करेंगे।

विपक्ष का काम है राजनीति की गंगा की सफाई का, जिसके लिए हम सार्थक प्रश्न पूछ रहे हैं। कहा कि गंगा तो मैली हो गई, गंगा की सफाई का अभियान चल पड़ा है।

कहा इस राहुल गांधी के सवाल पर परेशान होने, तिलमिलाने और खीझने की जरूरत नहीं है। पीएम मोदी को खुद सामने आकर जनता को सच बताना चाहिए।

राहुल ने कहा था...

गौरतलब है कि गुजरात के मेहसाणा में एक रैली के दौरान राहुल ने बुधवार को पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि सहारा ने छापे के बाद 6 महीने में 9 बार पीएम मोदी को पैसे दिए थे। कहा कि ढाई साल से मोदी के पैसे की जांच क्यों नहीं की गई?

राहुल ने बताया मोदी ने कब-कब लिए पैसे, भाषण की दस बड़ी बातें

राहुल ने कहा बिड़ला के रिकॉर्ड में साफ साफ लिखा है 25 करोड़ रुपए सीएम मोदी को। इसमें से 12 करोड़ के आगे क्वेश्चन मार्क लगा है। इसका क्या मतलब है।

बताई लेन देन की तारीख

राहुल ने इस लेन देन के जांच की मांग की है। कहा कि इसकी सारी जानकारी आयकर विभाग के पास है और पीएम मोदी देश को सच बताएं। कहा कि इस मामले की जांच कब होगी?

राहुल ने बताया कि आयकर विभाग के रिकॉर्ड के मुताबिक ढाई करोड़ रुपए 30 अक्टूबर 2013 को, 5 करोड़ 12 नवंबर 2013 को, ढाई करोड़ 27 नवंर 2013 को, 5 करोड़ 29 नवबंर 2013 को दिए गए।

कहा कि 5 करोड़ 6 दिसंबर 2013 को, 5 करोड़ 19 दिसंबर को, 5 करोड़ 13 जनवरी 2014 को , 5 करोड़ 28 जनवरी 2014 को और 5 करोड़ 22 फरवरी 2014 को पीएम मोदी को मिला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mr Rahul Gandhi is leading his party to repeated disastrous defeat and hence he is levelling baseless allegations in his sadness: RS Prasad
Please Wait while comments are loading...