भाजपा ने अपना काला धन पहले ही ठिकाने लगा दिया: पप्पू यादव

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। भाजपा नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 नवंबर को नोटबंदी के फैसले से पहले ही बिहार में जमीन खरीदने के लगे आरोपों के बाद सियासत गर्मा गई है।

pappu yadav

सांसद पप्पू यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हर पार्टी के पास काला धन है। भाजपा ने अपना सारा काला धन पहले ही ठिकाने लगा दिया है।

नोटबंदी के 18वें दिन आई एक अच्छी खबर

गौरतलब है कि कांग्रेस ने कुछ लेन-देन संबंधी कागज दिखाते हुए कहा था कि भाजपा ने नोटबंदी से ठीक पहले बिहार और देश के अलग अलग कोनों में करोड़ो और अरबों की संपत्ति कैश और चेक के माध्यम से खरीदी है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि 3 करोड़ 41 लाख रुपए के 8 लेन-देन केवल बिहार में हमारे सामने हैं। उन्होंने कहा कि 6 सितंबर 2016 को लखीसराय में 60 लाख 13 हजार रुपए की जमीन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा संजीव चौरसिया के माध्यम से खरीदी गई।

RBI गवर्नर उर्जित पटेल के खिलाफ पुलिस में शिकायत

सुरजेवाला ने कहा कि 14 सितंबर 2016 को माधेपुरा में 85 लाख 15 हजार की जमीन दिलीप कुमार जायसवाल, 11 अशोका रोड जो भाजपा कार्यालय है, के द्वारा खरीदी गई।

इसके दो दिन बाद 16 सितंबर 2016 को कटिहार में 41 लाख 48 हजार और 74 लाख 65 हजार की जमीन भाजपा के कोषाध्यक्ष दिलीप कुमार जायसवाल के माध्यम से खरीदी गई।

इसके अलावा कांग्रेस ने कई लेन-देन का जिक्र करते हुए भाजपा नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mp pappu yadav attacks bjp leaders over land deal row in bihar.
Please Wait while comments are loading...