ननद ने दरवाजा खोला तो मां-बेटी की हालत देख दिल दहल गया

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में एक मां ने अपनी पांच साल की बेटी हत्या करके खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सनसनी खेज घटना घटी। इस घटना ने सभी के दिल को दहला दिया है। एक हंसते-खेलते परिवार में ऐसा क्या हुआ कि अपनी कोख की पांच साल की बेटी हत्या करके मां ने खुदकुशी कर ली?

Read Also: पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने अपने दोनों बच्चों को जिंदा जला दिया

बेटी को फांसी पर लटका खुद भी लटकी

बेटी को फांसी पर लटका खुद भी लटकी

यह घटना पुणे के पिंपरी चिंचवड क्षेत्र में यह घटना घटी। इस घटना से परिजनों में मातम छाया हुआ है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला की ननद किसी काम से घर आयी हुई थी। कौमुदी (25) आत्महत्या करनेवाली महिला का नाम है। देवेश्री (5) बेटी की हत्या करने के बाद मां ने भी मौत को गले लगा लिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार भोसरी के इंद्रायणी नगर में निरवान सोसायटी में यह घटना घटी।

कौमुदी ने क्यों किया ऐसा, रहस्य गहराया

कौमुदी ने क्यों किया ऐसा, रहस्य गहराया

कौमुदी अपनी पति के साथ सोसायटी की पहली मंजिल में रहा करती थी। पिछले 10 सालों से कौमुदी अपने पति के साथ पुणे रह रही थी। कौमुदी का पति इरसपल मूलरूप से तमिलनाडु का है, लेकिन बिजनेस के सिलसिले की वजह से पुणे में काफी साल से रह रहे थे। कौमुदी के पति की पुणे में दो कंपनियां हैं, जहां उसके रिश्तेदार भी काम करते हैं। साथ ही जिस सोसायटी में दोनों दंपती रहते हैं, वहां उनके रिश्तेदारों का भी रहना है। कौमुदी की ननद किसी काम से घर आयी, काफी दरवाजा खटखटाने के बाद किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने अपने भाई इरसपल को कॉल करके जानकारी दी।

पुलिस को मोके पर नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मोके पर नहीं मिला सुसाइड नोट

जब किसी तरह से दरवाजा खोला गया तो दोनों की लाश पंखे से लटकी हुई पायी। पुलिस को इस बात की जानकारी तुंरत दी गई। इस घटना से पूरे परिसर में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार अपनी पांच साल की बेटी को पहले फांसी से लटकाने के बाद कौमुदी ने आत्महत्या की होगी। पुलिस मामले की जांच कर ही है,आखिर क्यों कौमुदी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ। पुलिस के लिए इस केस को सोल्व करना किसी चुनौती से कम नहीं है।

Read Also: चार महिलाओं से कर चुका था शादी, पांचवीं से करने गया तो हुआ गिरफ्तार

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother killed her daughter and suicide in Pune, Maharashtra.
Please Wait while comments are loading...