गुरेज, सोनमर्ग के बाद कुपवाड़ा हिमस्‍खलन में 5 लापता सैनिक बचाए गए

गुरेज और सोनमर्ग के बाद अब जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा के माछिल सेक्‍टर में हिमस्‍खलन से सेना को खासा नुकसान हुआ है। बर्फ हिमस्‍लखनल की चपेट में आकर लापता हुए पांच सैनिकों को बचा लिया गया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कुपवाड़ा। गुरेज और सोनमर्ग के बाद अब जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा के माछिल सेक्‍टर में हिमस्‍खलन से सेना को खासा नुकसान हुआ है। बर्फ हिमस्‍लखनल की चपेट में आकर लापता हुए पांच सैनिकों को बचा लिया गया है। घंटों बर्फ के नीचे दबे पांच सैनिकों इलाज अभी अस्‍पताल में चल रहा है।

kupwara-avalanche-indian-army-इंडियन-आर्मी-कुपवाड़ा-हिमस्‍खलन-सैनिक

48 घंटे बाद वही हादसा

शनिवार को आए इस हिमस्‍खलन की चपेट में कुपवाड़ा के माछिल में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास स्थित इंडियन आर्मी की एक पोस्‍ट आई है। सेना की ओर से सैनिकों के बचाव कार्य के लिए राहत कार्य शुरू हो गया है। न्‍यूज एजेंसी पीटीआई की ओर से इस घटना की जानकारी दी गई है। इस घटना के बारे में और ज्‍यादा जानकारी का इंतजार है।

सोनमर्ग और गुरेज में हुआ था हादसा

25 जनवरी को कश्‍मीर के सोनमर्ग और गुरेज में इसी तरह का हादसा हुआ था। उस हादसे में इंडियन आर्मी ने अपने 15 जवान खो दिए थे। गुरेज और सोनमर्ग में हुई घटना के ठीक 48 घंटे बाद यह हादसा हुआ है। सोनमर्ग और गुरेज में भी इंडियन आर्मी की पोस्‍ट और पेट्रोलिंग टीम हिमस्‍खलन की चपेट में आ गई थी। पढ़ें-कश्‍मीर के गुुरेज और सोनमर्ग में आए बर्फीले तूफान के 15 श्‍ाहीद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 more army personnel hit by avalanche, struck Army post in Kupwara district. Rescue operations by Army underway.
Please Wait while comments are loading...