रात में बेटियों से बाप करवाता था ऐसा काम, रिश्ते को किया शर्मसार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अपने ही बेटियों संग शर्मनाक हरकत करने वाले कलयुगी बाप को मुंबई की एक स्‍पेशल कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है। इस बाप की शर्मनाक करतूत को जानकर आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे। जी हां आरोपी पत्‍नी की गैरमौजूदगी में अपनी दोनों बेटियों से अपना प्राइवेट पार्ट पर मसाज करवाता था। बेटियों ने जब इसकी शिकायत मां से की तो मामला सामने आया।

जानकारी के मुताबिक घटना डोंगरी इलाके का है। स्‍पेशल कोर्ट में जज को दिए अपने बयान में पीडि़ताओं की मां ने बताया कि उसकी दो बेटियां है जिनकी उम्र 12 साल और 13 साल है। उन्‍होंने बताया कि एक दिन वो अपने भाई से मिलने उसके घर गई थीं। उस दिन दोनों बेटियों को घर पर अकेला पाकर आरोपी ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। जरूर पढ़ें- आधी रात को नशे में टल्ली महिला सड़क पर करने लगी पुलिसवाले को KISS

दोनों बेटियों ने कोर्ट में बताया कि मां की गैरमौजूदगी में उनके पिता ने उन्‍हें गलत तरीके से छूआ और फिर कपड़े निकाल कर प्राइवेट पार्ट पर मसाज करने को कहा। मां को जब इस बात की जानकारी हुई तो वो फौरन पुलिस के पास पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। घटना साल 2015 की है जिसमें कोर्ट का फैसला अब आया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A special court on Thursday convicted a 38-year-old man and sentenced him to three years of imprisonment for molesting his daughters.
Please Wait while comments are loading...