जिस JNU में लगे राष्ट्र विरोधी नारे, एक साल बाद वहां होगी ‘मोदी सूत्र’ पर परिचर्चा

'मोदी सूत्र' पुस्तक वरिष्ठ पत्रकार हरीश चन्द्र बर्णवाल ने लिखी है। जेएनयू में होने वाली इस परिचर्चा में देश की जानी-मानी हस्तियां हिस्सा लेंगी।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश दुनिया में मशहूर प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय जेएनयू का नाम इन दिनों देश विरोधी नारों और विवादित बयानों की वजह से सूर्खियों में रहा है, लेकिन अब एक अच्छी खबर जेएनयू से आ रही है। खबर यह है कि जहां पर पिछले साल राष्ट्रविरोधी नारे लगे थे। इसी हफ्ते 3 फरवरी यानी शुक्रवार को वहां पर मोदी सूत्र पुस्तक का विमोचन होगा। साथ ही इस पर परिचर्चा होगी।

 Modi Sutra Book release in JNU

'मोदी सूत्र' पुस्तक वरिष्ठ पत्रकार हरीश चन्द्र बर्णवाल ने लिखी है। यह पुस्तक हैरी पॉटर सिरीज छापने वाले ब्लूम्सबरी प्रकाशन से प्रकाशित की गई है। मीडिया जगत और देश के जाने-माने व्यक्तित्व इस पुस्तक पर होने वाली इस परिचर्चा में भाग लेंगे। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र के निदेशक राम बहादुर राय, आईआईएमसी के डायरेक्टर जेनरल के जी सुरेश, पत्रकार सईद अंसारी, राज्य सभा सदस्य आर के सिन्हा और जेएनयू के प्रोफेसर अश्विनी महापात्रा इस परिचर्चा में भाग लेंगे।

गौरतलब है कि लेखक हरीश चन्द्र बर्णवाल पिछले 15 साल से पत्रकारिता जगत में सक्रिय हैं। उन्होंने स्टार न्यूज और आईबीएन समेत कई संस्थानों में काम किया है। हरीश ने अब तक पांच पुस्तकें लिखी हैं, जबकि उन्हें भारतेंदु हरिश्चंद्र पुरस्कार, हिन्दी अकादमी पुरस्कार समेत कई बड़े पुरस्कार मिल चुके हैं। हरीश चन्द्र बर्णवाल से संपर्क उनकी वेबसाइट के जरिये किया जा सकता है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Open Discussion and book release in Jawahar lal nehru university.
Please Wait while comments are loading...