मोदी के मंत्री बोले यह सिर्फ ट्रेलर था, फिल्म अभी बाकी, पाक के होंगे टुकड़े-टुकड़े

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान की सीमा के भीतर सर्जिकल ऑपरेशन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक को गिरिराज सिंह ने ट्रेलर करार देते हुए कहा कि अभी पूरी फिल्म बाकी है।

giriraj singh

जानिए क्‍या होता है सर्जिकल स्‍ट्राइक जिसे इंडियन आर्मी ने PoK में दिया अंजाम

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता लेकिन उरी हमले के बाद कई नेता प्रधानमंत्री के 56 इंच के बयान को दोहरा कर उनका परिहास कर रहे थे। लेकिन हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने 1971 में अपनी पार्टी को छोड़ इंदिरा गांधी का समर्थन किया था।

युद्ध की आशंका के बीच सीमा पर बीएसएफ के जवानों ने शुरू किया गांव खाली कराने का काम

गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारी सेना ने पाक को सबक सिखाया है और यह सिर्फ ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पहले ही टुकटे हो चुके हैं, लेकिन पाकिस्तान के इतने टुकेड़ें होंगे वह गिन नहीं पाएगा।

पाकिस्तान पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जल्द वह समय आने वाला है जब पाकिस्तान भूगोल में अपना स्थान खोजेगा।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सोशल मीडिया पर जश्न, देखें लोगों ने क्या कहा

आपको बता दें कि भारतीय सेना ने बुधवार देर रात तकरीबन 2 बजे पाकिस्तान की सीमा में घुसकर पांच आतंकी बेस पर जमकर गोलीबारी की, जानकारी के मुताबिक तकरीबन 40 आतंकी इस हमले में मारे गए हैं जबकि दो पाक सेना के जवान भी इस हमले में मारे गए है।

भारतीय सेना ने यह अहम कदम उरी में सेना के बेस कैंप में हमले के बाद उठाया है। उरी हमले में 18 भारतीय जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भारतीय जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और हम इसे भूलेंगे नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Modi Minister calls Pak Surgical strike a trailer says whole film still to come. He says time will come when Pakistan will search its place on the map.
Please Wait while comments are loading...