रनवे पर खड़ी हॉट मॉडल्स ने किया 'मौत' का सामना, देखिए प्लेन का खतरनाक स्टंट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। विमानन सुरक्षा नियमों के उल्लंघन से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर सुरक्षा नियामक 'डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन' (डीजीसीए) के अधिकारियों के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो में एक हवाई पट्टी पर 9 मॉडल्स खड़ी हुई हैं और उनके ठीक पीछे से नौ सीटों वाला एक प्राइवेट प्लेन उड़ान भरता है।

बेहद खतरनाक है स्टंट

बेहद खतरनाक है स्टंट

वीडियो सामने आने के बाद डीजीसीए ने प्राइवेट प्लेन और मॉडल्स के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। हालांकि यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है, इस बात की पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। हवाई पट्टी पर स्टंट दिखाने का यह अभी तक का सबसे अजीबोगरीब वीडियो है। वीडियो में दिख रहा है कि मॉडल्स हवाई पट्टी पर खड़ी हुई हैं और प्लेन की आवाज सुनकर वो नीचे को झुकती हैं।

'प्लेन हमारे इंतजार में है'

'प्लेन हमारे इंतजार में है'

यह पूरा स्टंट पूरी तरह से किसी फिल्म या विज्ञापन के लिए मॉडल्स पर फिल्माया गया है। वीडियो के एक अलग शॉट में एक मॉडल जयपुर के हवा महल के सामने पोज देती हुई दिख रही है। वीडियो में एक मॉडल कह रही है, 'हम यहां एक हवाई पट्टी पर खड़े हैं और एक प्लेन हमारे इंतजार में है।' एक दूसरी मॉडल कहती है, 'मैंने अभी तक जितने भी स्टंट किए हैं, ये उनमें सबसे ऊपर है।'

मामले की जांच के आदेश

मामले की जांच के आदेश

वीडियो के आखिर में ये मॉडल इस प्लेन में बैठकर उड़ जाती हैं। अभी तक यह भी साफ नहीं हुआ है कि इन मॉडल्स ने प्लेन से उतरने के बाद यह स्टंट किया, या स्टंट करने के बाद प्लेन में उड़ान भरी। डीजीसीए ने कहा है कि इस मामले मं जांच के बाद संबंधित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

ये है वो वीडियो

डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुरूवार रात को यह वीडियो मिला। वीडियो में विमानन सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया गया है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह वीडियो कब और कहां का है। हालांकि कहा जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान का है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Models stood on airstrip as pvt plane took off from right behind them.
Please Wait while comments are loading...