पंखे से लटकता मिला एक्‍ट्रेस सालिनी का सड़ा हुआ शव, शरीर पर चोट के निशान

Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बंगाली एक्‍ट्रेस बितस्‍ता सालिनी साहा का शव उनके फ्लैट पर पंखे से लटकता मिला। शव आधा सड़ चुका था। हालांकि मामला खुदकुशी का है या कुछ और इस पर अभी संदेह बरकारा है। लेकिन साहा के शरीर पर मारपीट के निशान किसी तरफ इशारा कर रहे हैं। सालिनी के कलाई की नस भी कटी हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा।  

पंखे से लटकता मिला एक्‍ट्रेस सालिनी का सडा हुआ शव, शरीर पर चोट के निशान

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक बितस्‍ता सालिनी साहा का शव मंगलवार को बरामद किया गया। उनका शव कई दिनों से पड़े रहने के कारण खराब हो चुका है। बितस्ता ने जब दो दिनों तक अपनी मां का फोन नहीं उठाया तो वो उनसे मिलने पहुंची। जब बितस्ता ने दरवाजा नहीं खोला तो उनकी मां ने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। बितस्ता दक्षिणी कोलकाता के कस्बा इलाके स्थित अपने फ्लैट में अकेले रहती थीं। पढ़ें- 11वीं की छात्रा को समलैंगिक संबंध के लिए दो बहनें कर रही थीं मजबूर, फांसी लगा ली

पुलिस ने बताया कि दरवाजा तोड़ने पर देखा गया तो अभिनेत्री का शव सीलिंग से लटका हुआ था। पुलिस के अनुसार बितस्ता के कलाई की नस कटी हुई थी। उनके शरीर पर मारपीट के भी निशान हैं। पुलिस ने बताया, 'प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला लगता है लेकिन हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि शव दो दिनों से ऐसे ही पड़ा हुआ था।

फेसबुक पर लिखा था 'तुम मेरा दर्द कभी नहीं समझोगे'

पुलिस के अनुसार बितस्ता कुछ समय से तनाव में थीं। पुलिस ने एजेंसी को बताया कि उन्होंने बितस्ता के फेसबुक प्रोफाइल का मुआयना किया तो पाया कि उन्होंने कई अवसाद भरे पोस्ट किए थे। पुलिस के अनुसार बितस्ता ने एक पोस्ट में जान देने तक की बात लिखी थी। पुलिस बितस्ता के फोन रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है। लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे के कारणों को लेकर किसी अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंची है।

बितस्ता ने अपने फेसबुक पर आखिरी पोस्ट 24 जनवरी को पोस्ट की थी। पोस्ट में उन्होंने अपनी किसी महिला साथी के साथ अपनी तस्वीर डाली थी। बितस्ता ने दिसंबर के आखिर में फेसबुक पर ऐसी कई पोस्ट डाली थीं जिनसे उनके अवसाद में होने का संकेत मिलता है। 21 दिसंबर को बितस्ता ने अंग्रेजी में लिखी एक पोस्ट में कहा था, 'तुम मेरा दर्द कभी नहीं समझोगे।' 20 दिसंबर को बितस्ता ने बांग्ला में पोस्ट किया था, 'दुख मिले या आराम, तुम्हें इससे क्या...'नौ दिसंबर को बितस्ता ने कई पोस्ट की थीं जिनमें उनके तनाव से गुजरने के संकेत मिलते हैं। नौ दिसंबर को उन्होंने पोस्ट किया, 'मर जाते तो बेहतर होता, खुशी मुझसे क्यों रूठ गई'।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Tuesday evening, model-turned-actor Bitasta Salini Saha was found hanging in her flat. 28-year-old Bitasta used to live in Abhishikta 1 apartment.
Please Wait while comments are loading...