फिर विवादों में घिरीं राधे मां, कारोबारी ने लगाया बेटों पर 'काला जादू' करने का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। राधे मां के खिलाफ मुंबई के एक कारोबारी ने आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। 'एमएम मिठाईवाला' के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर बेटे को भड़काकर बंगला हड़पने की कोशिश का आरोप लगाया है।

radhe maa

64 वर्षीय गुप्ता ने आरोप लगाया कि सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां ने बुधवार को उन्हें पंजाब के नंबरों से फोन किया और बोरिवली स्थित बंगला में दोबारा रहने देने के लिए कहा। दरअसल, गुप्ता ने पिछले विवादों के बाद राधे मां को अपने बंगले से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। राधे मां पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा था।

पढ़ें: सेक्स स्कैंडल पर केजरीवाल के मंत्री ने तोड़ी चुप्पी

'पत्नी को घर से बाहर फेंकने की भी धमकी'

कारोबारी ने आरोप लगाया कि राधे मां ने उनके बेटों संजीव, राजीव और भाई जगमोहन पर काला जादू कर दिया है। उन्होंने कहा, 'राधे मां ने तीनों को मुझसे दूर कर दिया है और अब वह मेरा बंगला भी कब्जाना चाहती हैं। उन्होंने मुझे फोन करके बंगला खाली करने कहा है।' उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राधे मां ने उनकी पत्नी को घर से बाहर निकाल फेंकने की भी धमकी दी है और कहा है कि इस काम में उनके बेटे भी साथ देंगे।

पढ़ें: क्या था उस सीडी में जिस वजह से केजरी ने मंत्री को निकाला?

'12 साल पहले मैंने ही दिया था सहारा'

मनमोहन गुप्ता ने खुद की जान को खतरा बताते हुए कहा कि अगर राधे मां ने ऐसा किया तो वह बेघर हो जाएंगे। उन्होंने बताया, '12 साल पहले जब राधे मां मेरे पास आई थीं, तब उन्हें कोई जानता भी नहीं था, उस वक्त मैंने ही उन्हें सहारा दिया था।' कारोबारी की शिकायत पर राधे मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 507 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि कारोबारी मनमोहन गुप्ता अब तक अपनी कामयाबी के पीछे राधे मां को ही वजह बताते रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MM mithaiwala's owner Manmohan Gupta files criminal case against radhe maa in mumbai. Accuses her for black magic on his sons.
Please Wait while comments are loading...