जय श्री राम और अल्लाह ना बोलने पर मानसिक रोगी महिला की पिटाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मानसिक रुप से बीमारी महिला की उनलोंगो ने डंडो से पिटाई की फिर उसे जय श्री राम, जय हनुमान और अल्लाह बोलने पर मजबूर किया और पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

जय श्री राम और अल्लाह ना बोलने पर मानसिक रोगी महिला की पिटाई

राजस्थान के नागौर जिले के बालाजी थाना के अंतर्गत आने वाले कलानाड़ा अलाय में एक मानसिक रुप से बीमार महिला की सरेआम पिटाई की गई। आरोपियों ने महिला को जय श्रीराम, जृय हनुमान और अल्लाह बोलने पर भी मजबूर किया। मामला सामने आने के बाद से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है।

मंगलवार को मानसिक रुप से बीमारी महिला को रबर के पाइप से पीटा गया था जिसके बाद पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। पुलिस अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाले की तलाश कर रही है। जब आरोपियों ने महिला की पिटाई की थी तब अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था ताकि अपनी पहचान छुपा सके। आपको बता दें कि सोशल साइट पर जारी वीडियो में दो युवक एक मानसिक रुप से बीमार महिला को पानी भरने में प्रयोग होने वाली रबड़ की मोटी पाइप से पिटाई करते हुए और लात मारते हुए नजर आ रहे थे।

बालाजी थाने के प्रभारी पुरण मल मीणा के मुताबिक मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और इस सिलसिले में प्रकाश और श्रवण को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ किया और बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो बना कर उसे अपलोड करने वाले व्यक्ति की तलाश जारी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Men thrash a mentally-challenged woman with a pipe in Rajasthan forced to say "Allah" and "Jai Shri Ram"
Please Wait while comments are loading...