महबूबा मुफ्ती बोलीं- मेरे लिए इंदिरा गांधी ही हैं भारत

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि उनके लिए भारत का मतलब इंदिरा गांधी है। दिल्ली में कश्मीर से जुड़े एक कार्यक्रम में महबूबा ने कहा कि जिस तरह से टीवी के प्राइम टाइम में भारत को दिखाया जा रहा है कि उससे वो निराश हैं क्योंकि इससे भारत और कश्मीर के बीच की खाई को गहरा करता है।  महबूबा ने कहा कि मैं उस भारत को नहीं जानती जिसे उत्तेजित टीवी कार्यक्रमों में दिखाया जाता है।

धारा 35 A से छेड़छाड़ हुई तो कश्मीर में तिरंगे को कांधा देने वाला नहीं बचेगा- महबूबा मुफ्ती

भारत का मतलब इंदिरा गांधी

सीएम ने कहा कि मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि टीवी एंकर जिस तरह से भारत की छवि को प्रस्तुत करते हैं वो भारत के बारे में नहीं है, जिस भारत को मैं जानती हूं उसके बारे में नहीं है। इतना ही नहीं इंदिरा गांधी पर टिप्पणी करते हुए मुफ्ती ने कहा कि 'मेरे लिए भारत का मतलब इंदिरा गांधी हैं। मैं जब बड़ी हो रही थी, उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया। संभव है कि कुछ लोगों को वो पसंद ना हों लेकिन वहीं भारत थीं।'

India China Stand off: Ajit Doval के Beijing Visit से नरम हुए China के तेवर । वनइंडिया हिंदी

कोई तिरंगे को कांधा नहीं देगा

हम कहते हैं कि हम संविधान का पालन करेंगे लेकिन हम उसकी खाल उधाड़ने में लगे हैं। अभी भी सुप्रीम कोर्ट में 35 A का मामला चल रहा है। धारा 35 A के साथ छेड़छाड़ हुई तो कोई भी तिरंगे को कांधा देने वाला कोई नहीं होगा। इस दौरान प्रधान मंत्री मोदी के पास इतिहास का आदमी बनने की क्षमता है और उनका नेतृत्व एक ऐसी संपत्ति है जिसका उपयोग किया जाना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mehbooba Mufti said India is Indira Gandhi for me:
Please Wait while comments are loading...