पीएम बताएं कितने धन्नासेठों ने 10 महीनों में पैसे निकाले और जमा किए- मायावती

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार विपक्ष हमलावर हैं, बसपा सुप्रीमों मायावती ने प्रधानमंत्री पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम को इस बात का खुलासा करना चाहिए कि 10 महीने के भीतर किन धन्ना सेठों ने अपने खाते में पैसे जमा किए हैं।

mayawati

एकमात्र बैंक, जहां आप अब भी बदल सकते हैं 500-1000 के पुराने नोट

सवालों के जवाब दें पीएम
मायावती ने कहा कि पीएम को इस बात का खुलासा करना चाहिए कि पिछले 10 महीने में कितने धन्ना सेठों ने कितना पैसा अपने खाते में जमा किए और कितने रुपए निकाले। मायावती ने पीएम मोदी से संसद में तमाम सवालों का जवाब देने की मांग की।

2000 का नोट मोड़ने पर मोदी रोने लगते हैं-सोशल मीडिया पर एप सर्वे का मजाक

अगर पीएम ईमानदार हैं तो संसद क्यों नहीं आते
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जो विपक्ष विरोध कर रहा है उसे समस्या इस बात की है कि उसे पैसों का निपटारा करने के लिए समय नहीं दिया गया। पीएम के इस बयान पर मायावती ने हमला बोलते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री सही मायने में इमानदार हैं और इसके पीछे कोई राजनीतिक लाभ नहीं है तो वह संसद में क्यों नहीं बोलते है इसका मतलब कुछ गड़बड़ है।

मायावती ने कहा कि पीएम जानबूझकर संसद में नहीं आ रहे हैं, इससे साफ है कि दाल में कुछ नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है। उन्होंने कहा कि जबतक पीएम सदन में नहीं आते सदन नहीं चलेगा।

नोटबंदी के लिए कच्ची तैयारी की गई 
नोटबंदी के फैसले से पहले की तैयारी पर हमलावर मायावती ने कहा कि पीएम ने कच्ची तैयारी की, इस फैसले से पहले 10 महीने से हो रही थी इसके बाद भी लोगों को परेशानी क्यों हो रही है, इसका मतलब साफ है कि तैयारी सही नहीं की गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati takes on PM Modi says PM is escaping from the parliament. She says PM must inform who all deposited money before demonetisation.
Please Wait while comments are loading...