सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सतर्कता नहीं बरती गई, जवान शहीद हो रहे- मायावती

मायावती ने केंद्र सरकार पर सैनिकों की मौत पर जमकर बोला हमला, बोलीं सर्जिकल स्ट्राइक के बाद परिस्थितियों का खयाल नहीं रखा गया

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी पर केंद्र सरकार पर मायावती ने हमला बोलते हुए कहा कि यह फैसला बिना किसी तैयारी के लिया गया है, जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने इस फैसले को लागू करने से पहले इसकी कोई तैयारी नहीं की।

mayawati.

सेना को छूट दी जाए, हमें एटम बम की धमकी दी जा रही है- मुलायम

सरकार दो तरह के बयान दे रही
मायावती ने सीमा पर शहीद हो रहे जवानों पर भी केंद्र पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद लगातार कई जवान शहीद हो रहे हैं। केंद्र सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सतर्कता नहीं बरती। उन्होंने कहा कि सेना के कैंप 7 जवान शहीद हुए, लेकिन मुझे दुख है कि सरकार दो तरह के बयान दे रही हैं।

आनन-फानन में किया गया मेट्रो का उद्घाटन
वहीं आज हुए लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन पर भी मायावती ने सपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि लखनऊ मेट्रो को शुरु होने में अभी चार महीने है, यह खुद लखनऊ मेट्रो से जुड़े अधिकारी कह रहे हैं। ऐसे में आनन-फानन में इसका उद्घाटन किया गया है।

लखनऊ मेट्रो का आनन-फानन में उद्घाटन इसलिए किया गया क्योंकि सपा मुखिया को पता है कि अगली बार उनकी सरकार नहीं आने वाली है, ऐसे में पत्थरों पर अपना नाम दर्ज कराने के लिए यह सब किया जा रहा है।

अधकच्चे कामों का हो रहा है उद्घाटन
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की रूपरेखा मेरी सरकार के समय में हो चुकी थी, लेकिन इसका उद्घाटन इसे पूरा बनाए जाने से पहले ही कर दिया गया, अधकच्चे काम का उद्घाटन करके ऐसा दिखाने की कोशिश की है उन्होंने बहुत बड़ा काम किया है।

मेट्रो की रूपरेखा भी मेरी सरकार के समय रखी गई थी, मेट्रो को बनाने वाले लोगों का कहना है कि इसे लोगों के लिए खोलने के लिए चार महीने का समय लगेगा। इतनी जल्दबाजी इसलिए हो रही है कि क्यों कि सपा को ऐहसास है कि वह दोबारा सरकार में नहीं आने वाली है।

मुस्लिम समुदाय सतर्क रहे
मायावती ने कहा कि सपा सरकार में घर का घमासान थमने वाला नहीं है, यूपी की जनता ये समझ चुकी है, खासतौर पर मुस्लिम समाज पूरी तरह से समझ चुका है। सपा का बेस वोट यादव दो खेमे में बंट चुका है।
मायावती ने मुस्लिमों को हिदायत देते हुए कहा कि मुस्लिम समाज इनके चक्कर में पड़कर अपना अपना वोट नहीं बांटना चाहिए, वोटों के बंटवारे से भाजपा को फायदा होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati takes on Centre over the killings of soldiers. She says centre did not take care of the situation after surgical strike.
Please Wait while comments are loading...