स्टिंग ऑपरेशन पर बोलीं मायावती, भाजपा वाले दूध के धुले हैं क्या?

विपक्षी पार्टियों के कार्यालय में स्टिंग ऑपरेशन पर जमकर बरसी मायावती, बोलीं ये भाजपा के लोग दूध के धुले हैं क्या, सिर्फ विपक्ष के लोग ही मिले।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी के फैसले पर तमाम विपक्षी दल केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रही हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर नोटबंदी के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि पीएम की हिम्मत नहीं हो रही है कि वह हाउस में आए।

mayawati

इसे भी पढ़िए- दिल्ली में होटल से पकड़े गए 3.25 करोड़ रुपए, दो कमरों में छुपाकर रखी थी रकम

सदन की अवमानना कर रहे हैं पीएम
मायावती ने कहा कि शीतकालीन सत्र को खत्म होने को सिर्फ तीन दिन बचे हुए हैं। लेकिन प्रधानमंत्री हाउस में नहीं आ रहे हैं, यह सदन की अवमानना है। उन्होंने कहा कि पीएम सदन में नहीं बोल रहे हैं, लेकिन बाहर हर जगह बोल रहे हैं।

देश त्राहि-त्राहि कर रहा

नोटबंदी से लोगों को हो रही दिक्कतों पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि पूरा देश त्राहि-त्राहि कर रहा है लेकिन पीएम हाउस के भीतर बोलने की बजाए बाहर बयान दे रहे हैं।

यूपी के आगामी चुनावों का हवाला देते हुए मायावती ने कहा कि देश में जिन राज्यों में चुनाव होना है उनमें यूपी में एक अहम राज्य है और लोगों ने मन बना लिया है कि वह भाजपा को सबक सिखाएगी।

स्टिंग वालों को सिर्फ विपक्ष मिला

तमाम विपक्षी पार्टियों के कार्यालय में किए गए स्टिंग ऑपरेशन के बारे में बोलते हुए मायावती ने कहा कि यह विपक्ष को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। नोटबंदी के मामले में जो स्टिंग ऑपरेशन किया गया है वह विपक्ष को बदनाम करने की कोशिश है।

बीजेपी वाले दूध के धुले हैं क्या?

मायावती ने कहा कि स्टिंग करने वालों को सिर्फ विपक्ष की ही पार्टी मिली थी, इन लोगों को भारतीय जनता पार्टी का कोई भी नहीं, ये लोग क्या दूध के धुले हैं। यह विपक्ष को बदनाम करने की कोशिश है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati takes on centre over sting operation in different partes office. She says this an attempt to malign opposition.
Please Wait while comments are loading...