नोटबंदी का फैसला गलत, पीएम का रवैया तानाशाही- मायावती

मायावती ने केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी को लेकर बोला हमला, बोलीं यह फैसला सही नहीं है, राजनीतिक लाभ के लिए लिया गया है यह फैसला

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने नोटबंदी के मुद्दे पर एक बार फिर से केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने नोटबंदी के फैसले को गलत करार दिया है।

mayawati

LIVE: नोटबंदी के मुद्दे पर हंगामा, राज्यसभा 12 बजे तक स्थगित

बिना तैयारी के लिए गया फैसला
मायावती ने कहा कि नोटबंदी का फैसला सही नहीं है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर बैंकों और एटीएम में पैसा नहीं है। नोटबंदी से हालात बहुत ज्यादा खराब हैं। नोटबंदी का फैसला बिना किसी तैयारी के लिए गया है।

90 फीसदी लोग परेशान

मायावती ने का कि 90 फीसदी जनता नोटबंदी से बुरी तरह से परेशान है। आम आदमी को अपने ही पैसों के लिए परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बैंको और एटीएम से पैसा नहीं मिल पा रहा है।

50 दिन का समय मांगा था, हालत जस की तस

मैंने यह बार बार कहा है केंद्र सरकार और खासकर नरेंद्र मोदी ने जो फैसला लिया है वह गलत है, उन्होंने 50 दिन का समय मांगा था, लेकिन एक महीना होने को जा रहा है और हालत जस के तस बने हुए हैं।

पूरे देश में गरीब मध्यम वर्ग और मेहनतकश लोगों की समस्याएं पहले जैसी ही बनी हुई है, बेचारे लोग रात को लाइन में लगते हैं लेकिन उन्हें पैसा नहीं मिल रहा है।

सरकारी कर्मचारी भी परेशान

मायावती ने कहा कि सरकारी कर्मचारी भी बहुत परेशान है, पहले वह पूरी सैलरी निकालते थे , उन्हें कहा गया था कि थोड़ी थोड़ी सैलरी निकालों , लेकिन वह भी निकाल नहीं रहा है।

पीएम का रवैया तानाशाही

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री ने तानाशाही रवैया अपनाया हुआ है, हमारी पार्टी कालाधन भ्रष्टाचार के खिलाफ है लेकिन इसका तरीका सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों को परेशान किया जा रहा है वह सही नहीं है, जो फैसला लिया गया है वह राजनीतिक स्वार्थ के लिए लिया गया हैा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati calls demonetisation a wrong call. She says this decision has been taken without any preparation.
Please Wait while comments are loading...