सेना के जवानों को मेरा सीधा निर्देश, दुश्मनों को गोली मार दो: पर्रिकर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पणजी (गोवा)। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सीमा पर तैनात जवानों को साफ निर्देश दिए हैं कि अगर आपके सामने दुश्मन सेना के जवान नजर आएं तो तुरंत उन्हें गोली मार दें। उनकी फायरिंग का इंतजार नहीं करें।

manohar

गोवा की रैली में बोले रक्षामंत्री पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर दक्षिणी गोवा के कनकोलिम विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार देश की सीमा को सुरक्षित करना चाहती है।

कांग्रेस बोली, पीएम मोदी के संसद आने का वक्त नहीं, कंसर्ट संबोधित कर रहे

रक्षामंत्री ने कहा कि ऐसे में मेरा जवानों को सीधा निर्देश है कि अगर कोई आपके सामने मशीन गन चलाता है तो आप उससे पहले उसे खत्म कर दें। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आप देर करेंगे तो वो आपको खत्म कर देगा।

'हमारी सरकार का ध्यान सीमा को सुरक्षा पर'

रक्षामंत्री पर्रिकर ने कहा कि हम अपने दुश्मनों को जवाब देना जानते हैं। हमें पता है कि हमें उनसे कैसे निपटना है। हम तभी सुरक्षित होंगे जब हम अपने दुश्मनों को उपयुक्त जवाब देने में सक्षम होंगे।

युवा लोग हमेशा मेरे अंदर ऊर्जा भरते हैं: पीएम मोदी

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने आगे कहा कि जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व सरकार बनी है हमारी सरकार का पूरा ध्यान सीमा की सुरक्षा पर है।

पर्रिकर ने कहा कि आज जो लोग देश की सुरक्षा को लेकर बातें कर रहे हैं उन्हें ये समझना चाहिए कि 30 सालों तक भ्रष्टाचार के कारण नए हथियार खरीदने की उनमें हिम्मत नहीं थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Defence Min Manohar Parrikar says Clear orders to soldiers to shoot enemy.
Please Wait while comments are loading...